You are here
Home > देश > सुहागरात से पहले ही दुल्हन बन गई मां, दूल्हा हैरान परेशान

सुहागरात से पहले ही दुल्हन बन गई मां, दूल्हा हैरान परेशान

सुहागरात

सुहागरात से पहले ही दुल्हन बन गई मां, दूल्हा हैरान परेशान, उन्नाव के कोतवाली क्षेत्र सफीपुर के ग्राम सकहन मुसलमानान में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक की शादी थी। पति पत्नी ने सात फेरे लिए, साथ में जीने मरने की कसमें खाईं और एक हसीन सुहागरात का सपना लेकर दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर आया। लेकिन यहां तो कुछ ऐसा होने जा रहा था जिससे दूल्हे के होश उड़ने वाले थे।

इसे भी पढ़िए:   गे प्रिंस मानवेंद्र सिंह गोहिल पैलेस में बनवाएंगे लेस्बियन रिसोर्स सेंटर!

इससे पहले कि दूल्हा पत्नी के साथ सुहागरात मना पाता कि नई नवेली दुल्हन के पेट में दर्द उठने लगा। वो परेशान हो गई। घर की महिलाएं उसे संभालने पहुंची तो सबके होश फाख्ता हो गए। दुल्हन ने एक बेटे को जन्म दे दिया था। जिसके बाद दूल्हे की खुशी काफूर हो गई। उसने पत्नी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दे दी है।  दूल्हे ने अपने ससुर मेवालाल सास छेदाना, पत्नी सोनम देवी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा कर पुलिस को प्रार्थना पत्र सौपा। दूल्हे का आरोप है कि उसकी नई नवेली पत्नी के किसी और के साथ संबंध थे और वो उसके बच्चे की मां बनने वाली थी। इस बात को दुल्हन सोनम देवी और उनके परिवार वालों ने छिपाया।

इसे भी पढ़िए:   हनी ट्रैप में जज को फंसाकर लीक करवा लिया था पेपर!

आपको बता दें कि निवासी सुमेर पासी के पुत्र विमलेश की बारात बिछिया ब्लाक के ग्राम  जरगाव निवासी मेवालाल के घर गई थी उसकी पुत्री सोनम देवी के साथ उसके फेरे हुए रस्मोरिवाज के बाद दुल्हन विदा होकर ससुराल आई कुछ देर बाद ही उसकी तबियत बिगड़ी तब महिलाओं ने उसकी सुध ली तो सभी ने मुह में हाथ लगा लिया कुछ देर बाद ही दुल्हन का घर मे ही प्रसव हो गया और उसने एक बेटे को जन्म दे दिया।

इसे भी पढ़िए:   शादी का वादा करके सहमति से सेक्स करना रेप के दायरे में नहीं! मप्र सरकार की तैयारी

दूल्हा विमलेश का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगो को मामले से अवगत कराकर अपनी लड़की को वापस ले जाने के लिए कहा जा चुका है। विमलेश जहां सुहागरात की तैयारी कर रहा था वहीं अचानक सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने बच्चे को जन्म दे दिया। लोगों के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है लेकिन लड़की के घर वाले उसकी शादी उसके प्रेमी से करना नहीं चाहते थे जिसके बाद उन्होंने आनन फानन में उसकी शादी तय करके उसे विदा कर देना ही बेहतर समझा लेकिन यहां पांसा उलटा पड़ गया।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स स्लेव बनाने की थी तैयारी, आईएसआईएस के लिए, खुलासा!

वैसे इस पूरे मामले का मानवीय पक्ष अगर आप देंखें तो हृदय पसीज जाएगा। वो महिला जो 9 महीने का गर्भ धारण कर चुकी थी उसके दिल पर क्या बीत रही होगी। वो उसके साथ जीवन नहीं पता सकती थी जिसकी निशानी उसके कोख में पल रही थी। खैर अब ये मुमकिन हो सकता है कि दोनों प्रेमी आपस में मिल जाएं क्योंकि अब नवविवाहिता के माता पिता को भी यही कदम उठाना चाहिए।

रिपोर्ट-योगेंद्र गौतम ,उन्नाव

Top