You are here
Home > अपराध > नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के

नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के

नाबालिग

नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के, कुशीनगर के थाना हनुमानगंज क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग दलित लड़की के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया है। मामला 1 जनवरी, 2018 का है लेकिन मध्यस्ता करने वाले लोगों के दबाव में आकर पीड़ित परिवार थाने नहीं पहुंचा। हालांकि 2 जनवरी देर रात परिजन थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया।  हनुमानगंज पुलिस ने तीनों हैवानों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरी गोविन्द मिश्रा ने बताया- “पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। तीनों की तलाश की जा रही है।”

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये!

यहां 3 लोगों ने 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। परिजन ने बताया- “पीड़िता घास काटने गई थी तभी तीन युवकों ने युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया।” पीड़िता ने बताया- “तीनों युवक मुंह में कपड़ा ठूस कर एक-एक करके रेप किया। करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर युवक उसके साथ हैवानियत करते रहे।”

इसे भी पढ़िए:   लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी

पीड़िता ने बताया- “गांव से थोड़ी दूर कब्रगाह के पास वह घास काट रही थी। तभी नए साल का पिकनिक मनाकर लौट रहे तीन युवकों ने पीड़िता का मुंह दबाकर अगवा कर लिया और उसे गन्ने के खेत में ले जाकर रेप किया और फिर उसी हालत में उसे वहां से छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता उस मुसहर जाति से ताल्लूक रखती है जिसकी भलाई के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कभी आंदोलन किया करते थे और आज भी इस बिरादरी का विकास मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में सबसे ऊपर है।

इसे भी पढ़िए:   मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्त युवक के साथ बनाना चाहा अप्राकृतिक संबंध!

वहीं आन्ध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर में भी एक गूंगी और बहरी लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता नाबालिग है। लड़की के साथ एक प्राइवेट ट्रेव बस में इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। लड़की के साथ 30 दिसंबर को बस के ड्राइवर ने ही दुव्वडा इलाके में बलात्कार किया गया। ड्राइवर ने 30 दिसंबर की दोहपर को बस में ये हरकत की। पीड़िता के भाई ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो मामला सामने आया।

इसे भी पढ़िए:   पड़ोस वाली भाभी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी गई थी मायके!

लड़की से बलात्कार करने के बाद आरोपी बस ड्राइवर विश्वनाथ ने पीड़िता को चुप रहने की धमकी दी। उसने पीड़िता को पैसे ले लेने का भी लालच दिया। इसके बावजूद जब लड़की ने परिजनों से शिकायत की और वो पुलिस के पास जाने लगे तो ड्राइवर वहां से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पॉक्सो कानून और एसटी/एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी बस ड्राइवर की तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई है।

इसे भी पढ़िए:   सोनू पंजाबन | सेक्स रैकेट चलाने में गिरफ्तार | जानिए सोनू पंजाबन की पूरी कहानी

पीड़िता के भाई की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसीपी जे राम मोहना रॉव ने बताया कि पीड़िता यहां एक कंपनी में माली का काम करती है, इसी कंपनी में 45 साल का आरोपी विश्वनाथ बस ड्राइवर है। पुलिस ने बताया कि 30 दिसंबर को ड्राइवर ने लड़की को आराम से बस के भीतर बैठकर खाना खाने आराम करने की बात कह भीतर बुलाया और फिर उससे रेप किया। लड़की ने घर जाकर मामले की जानकारी भाई और परिजनों को दी।

Top