You are here
Home > अपराध > लड़की नाबालिग थी उसे वो टॉर्चर करके रेप करता रहा और…

लड़की नाबालिग थी उसे वो टॉर्चर करके रेप करता रहा और…

लड़की

लड़की नाबालिग थी उसे वो टॉर्चर करके रेप करता रहा और… , हरियाणा के यमुनानगर के गांव लापरा में देर रात एक नाबालिग लड़की से उसी के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बलात्कार किया।अपनी हवस की आग बुझाने के बाद वह मौका-ऐ-वारदात से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर के आधार पर उसका मेडिकल करवाने के बाद, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। लड़की चीखती रही कि आरोपी उसको छोड़ दे लेकिन आरोपी के आंखों में हवस थी। उसने लड़की की एक नहीं सुनी और दरिंदगी के साथ उसके ना केवल कपड़े नोचे बल्कि उसके जिस्म और रूह को भी छलनी कर दिया। लड़की को समझ ही नहीं आया कि आखिर उसके साथ अचानक ये कैसे हो गया। रेप करने के बाद आरोपी ने लड़की को छोड़ दिया।

इसे भी पढ़िए:   पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

घर पहुंचकर बदहावास लड़की ने अपने साथ घटी पूरी वारदात अपने परिजनों को बता दी, कि किस तरह आरोपी ने उसे पकड़ा,मारपीट की और दुष्कर्म किया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर लड़की का मेडिकल करवाकर, मामला दर्ज किया। पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी युवक की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह रात को घर के बाहर निकली तो उसके पड़ोस में रहने वाले राशिद ने उसके मुंह पर हाथ रख दिया और उसे दबोचकर ज़बर्दासी अपने घर के अन्दर खींच ले गया। राशिद घर पर अकेला था। उसने पहले तो लड़की से बहुत मारपीट की, फिर उसने नाबालिग से ज़बरदस्ती कर उसे बेआबरू कर दिया। मौक़ा पाकर लड़की जैसे-तैसे अपने घर पहुंची। आरोपी को जैसे ही इसका पता लगा, वह तुरंत वहाँ से फरार हो गया। ऐसे मामले  आए दिन हो रहे हैं। कानून सख्त हैं लेकिन उतने नहीं कि किसी आरोपी की अपराध करने से पहले ही हिम्मत तोड़ सकें। जाहिर है कि रेप के कानून में कुछ अच्छाई हैं तो कुछ खामियां भी जिसका फायदा आरोपी उठा ले जाते हैं।

Top