You are here
Home > अपराध > नाना ने अपनी नातिन के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराया मामला

नाना ने अपनी नातिन के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराया मामला

नाना

नाना ने अपनी नातिन के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराया मामला, आरोप है कि नाना ने अपनी नातिन के साथ दुष्कर्म किया है और यह आरोप खुद नाबालिग मासूम ने लगाया है। पीड़िता ने यह बात अपनी मां को बताई, लेकिन इस दर्दनाक वाक्ये के बारे में जानकर भी मां का दिल नहीं पसीजा। मां ने भी बेटी का साथ नहीं दिया। गोवा में दर्ज नाबालिग से रेप के मामले में दून पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शनिवार को पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी से नाना ने रेप किया है।

इसे भी पढ़िए:   सोनू पंजाबन | सेक्स रैकेट चलाने में गिरफ्तार | जानिए सोनू पंजाबन की पूरी कहानी

पीड़िता के पिता ने गोवा में आरोपी नाना और बच्ची की मां के खिलाफ जीरो में मुकदमा दर्ज कराया, जो विवेचना के लिए दून भेजा गया है। शनिवार को गोवा से आए एनजीओ सवेरा के पदाधिकारियों ने मामले में धीमी गति से कार्रवाई पर असंतोष जताया। रायपुर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या पर लेकर विवेचना शुरू कर दी। इसी बीच गोवा की एनजीओ सवेरा की संचालिका तारा केरकर पीड़ित परिवार के साथ देहरादून आ गईं।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये!

रायपुर पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में 164 के तहत पीड़िता के बयान कलमबंद करा दिए। एनजीओ संचालिका तारा केरकर का कहना है कि पीड़िता काफी समय से गुमसुम थी। काफी दिनों के प्रयास के बाद पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया।वहीं, बच्ची मां ने भी मामले को दबाने में अपने पिता का पूरा साथ दिया था। शुक्रवार को पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किए गए। आज पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया जा सकता है।पुलिस ने नाना पर दुराचार का आरोप लगाने वाली पीड़िता के शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करा दिए हैं। कुछ समय पूर्व पिता अपनी बेटी को लेकर रायपुर स्थित ससुराल पहुंचा था।

इसे भी पढ़िए:   नए साल पर मज़े के लिए किया नाबालिग का गैंगरेप और कत्ल!

बाद में वह नौकरी करने के लिए गोवा चले गया। पिता का आरोप है कि इसी दौरान बच्ची से उसके नाना ने जबरदस्ती की। उसने अपनी मां को नाना की करतूत बताई। बच्ची की मां ने भी अपने पिता का पक्ष लिया और बच्ची को चुप करा दिया।कुछ समय बाद बच्ची का दून के एक स्कूल में दाखिला करा दिया गया। कुछ समय बाद पिता बच्ची को लेकर गोवा चले गए। वहां स्कूल में बच्ची ने यह बात अन्य लोगों को बताई, जिसके बाद मामला सामने आया।

Leave a Reply

Top