You are here
Home > दुनिया > गैंगरेप को इन जगहों पर खेल के रूप में लेते हैं, सार्वजनिक जगह पर होता है गैंगरेप!

गैंगरेप को इन जगहों पर खेल के रूप में लेते हैं, सार्वजनिक जगह पर होता है गैंगरेप!

गैंगरेप को

गैंगरेप को इन जगहों पर खेल के रूप में लेते हैं, सार्वजनिक जगह पर होता है गैंगरेप! रेप को दुनिया का सबसे घिनौना अपराध माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ मुल्क ऐसे हैं जहां तहर्रुस के नाम पर अकेली लड़की के साथ गैंगरेप का खेल खेला जाता हो। चौंकिए मत यह खेल इस्लामिक देशों में खेला जाता है। इसमें लड़के किसी अकेली लड़की को देखकर उसके चारों ओर घेरा बना लेते हैं और फिर शुरु होता है वहशीपन करने का सिलसिला। इस घेरे में अंदर वाले लड़के एक-एक कर उस लड़की के साथ बलात्कार करते हैं, इस दौरान घेरे के बाहर की तरफ खड़े लड़के भीड़ को दूर रखते हैं। इस तरह यह घिनौना काम तब तक चलता रहता है जब तक ये सारे लड़के अपनी वासना को शांत नहीं कर लेते। इस तरह ये लड़के किसी भी लड़की के साथ सार्वजनिक स्थान पर भी गैंगरेप करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   डिप्टी पीएम के कम्प्यूटर में मिले पॉर्न वीडियो, छोड़नी पड़ी कुर्सी!

इस्लामिक देशों से निकलकर ये प्रथा अब यूरोपीय देशों में भी अपने पैर पसार रही है। इस घिनौने खेल को अब यूरोपीय देशों के लड़के भी अपना रहे हैं। इस तरह किसी बेबस और अकेली लड़की के साथ बहुत सारे लड़को सामूहिक बलात्कार करते हैं। इस खेल की शुरुआत अरब देशों में हुई थी। वहां इसे ‘तहर्रुश गेमिया’ कहा जाता था। इसका मतलब सामूहिक छेड़छाड़ से था। लेकिन ये खेल अब छेड़छाड़ का न रहकर गेंगरैप जैसा खतरनाक व गंभीर अपराध बन चुका है। यहां तक ऐसे भी हुआ है कि मिश्र में एक रिपोर्टर इस तरह की घटना का शिकार हो चुकी है। सभ्य समाज में सबसे गंभीर अपराधों मे से एक है बलात्कार फिर भी ये देश ऐसा करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   कनाडा में न्यूड पार्टी पर रोक लगाने की मांग, 4000 लोगों ने किए दस्तखत

रेप को दुनिया के सबसे गंभीर अपराधों में से एक माना जाता है। जहां दुनिया भर में रेप के खिलाफ मुहिम चल रही है। बलात्कार का शिकार होने से एक लड़की पर क्या गुजरती है यह कोई नहीं बता सकता सिर्फ ये वही समझ यह है जिसके साथ ऐसा हुआ हो। सभ्य समाज में सबसे गंभीर अपराधों मे से एक है बलात्कार अगर कहीं पर ये मात्र एक खेल की तरह खेला जाए तो आपको सुनने में कितना अजीब लगेगा, उस पर भी अगर यह केवल रेप ना होकर गेंगरेप हो तो इससे बढ़कर मानवता को शर्मसार करने वाली बात शायद ही कोई होगी। सबसे बड़ी बात की खेल के दौरान लड़की चीखती रहे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। गैंगरेप को अंजाम देने के बाद आरोपी खुले आम घूमते हैं क्योंकि इस खेल को इन देशों में अपराध नहीं माना जाता।

Top