You are here
Home > अपराध > बच्चे पर तमंचा सटा कर मां के साथ किया रेप!

बच्चे पर तमंचा सटा कर मां के साथ किया रेप!

बच्चे

बच्चे पर तमंचा सटा कर मां के साथ किया रेप! ग्रेटर नोएडा के जेवर की एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक शख्स ने उसके बच्चे को गन पॉइंट पर लेकर उससे दुष्कर्म किया। उसका कहना है कि आरोपी ने 26 दिसंबर को आरोपी उसके घर में घुस आया था। उसने अश्लील विडियो भी बनाया। महिला का कहना है कि जेवर पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इस पर वह बुधवार को एसपी देहात से शिकायत करने पहुंची। वहीं, जेवर पुलिस ने आरोप को गलत बताया है।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला!

जेवर के सीओ जगत राम जोशी का कहना है कि महिला का आरोप फर्जी है। 27 दिसंबर को दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया गया था। इसमें पता चला कि दोनों पक्षों के बीच विवाद में मारपीट हुई है। युवक को झूठे मुकदमे में फंसाने की कोशिश की जा रही है। वहीं, एसपी देहात सुनीति का कहना है कि जेवर पुलिस को जांच के बाद कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

महिला ने बताया कि उसके पति के पास 2 कारें हैं, जिन्हें किराये पर चलाते हैं। एक कार को जेवर के टप्पल रोड पर रहने वाला युवक चलाता था। कुछ दिन पहले उसने काम छोड़ दिया। महिला का कहना है कि 26 दिसंबर की रात वह दोनों बच्चों को लेकर सो रही थीं। उनके पति कार लेकर किसी को छोड़ने गए थे। रात करीब 1.30 बजे आरोपी ने उसके दरवाजे पर दस्तक दी और कुछ बात करने के बहाने दरवाजा खुलवाया।

इसे भी पढ़िए:   लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी

इसके बाद आरोपी ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसके दो साल के बेटे पर तमंचा लगा दिया। बच्चे की हत्या करने की धमकी देकर उसने महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि युवक ने उसकी अश्लील विडियो बना लिया और अब ब्लैकमेल कर रहा है। 27 दिसंबर को उनके पति ने जेवर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Top