You are here
Home > अपराध > रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को

रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को

रेप

रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को, दो युवकों ने पहले रेप किया, फिर अश्लील फोटो खींचकर पति को भेज दिए। उसके बाद पति ने जो किया, महिला की जिंदगी बर्बाद हो गई। मामला पंजाब के मोगा का है। बाघापुराना पुलिस आरोपी जगसीर सिंह और सिमरजीत सिंह के खिलाफ दुराचार और जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच कर रहीं सहायक थानेदार चरनजीत कौर ने बताया कि मंगलवार को पीड़ित महिला का सिविल अस्पताल मोगा से मेडिकल चेकअप करवाया गया। डाक्टरों ने रिपोर्ट जांच के लिए लैबोरेटरी भेज दी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

जिले के एक गांव की महिला ने दो युवकों पर दुराचार करने और मोबाइल से उसकी फोटो खींचकर उसके पति को भेजने का आरोप लगाया है। पति ने फोटो मिलने पर महिला को घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि वह 25 अक्तूबर 2017 को किसी काम से बाघापुराना गई थी। आरोपी जगसीर सिंह अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक मोटर पर ले गया और रास्ते में उसने अपने साथी सिमरजीत सिंह को भी साथ ले लिया। मोटर पर दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुराचार किया और कहा कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इस दौरान जगसीर सिंह ने अपने मोबाइल फोन से अश्लील फोटो भी खींच ली थी।

इसे भी पढ़िए:   मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्त युवक के साथ बनाना चाहा अप्राकृतिक संबंध!

महिला ने कहा कि वह बहुत डर गई थी और अपनी और परिजनों की इज्जत को लेकर चुप रही। डर के मारे किसी को नहीं बताया। महिला ने बताया कि उसकी शादी 12 दिसंबर 2017 को फरीदकोट जिले के एक गांव में हुई थी। आरोपी मुझे इसके बाद भी तंग परेशान करते रहे। जब मैंने उनकी कोई बात न सुनी, तो उन्होंने मोटर पर खींची गई तस्वीरें मेरे पति को भेज दी। इस कारण पति ने मुझे अपने पास रखने से इनकार कर दिया और घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि अब मायके में रहने के लिए मजबूर हूं। महिला ने बताया कि घटना की जानकारी मायके और पुलिस को दी।

Top