You are here
Home > अपराध > नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके जिस्म को नोचा तीन दरिंदों ने!

नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके जिस्म को नोचा तीन दरिंदों ने!

नाबालिग लड़की

नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके जिस्म को नोचा तीन दरिंदों ने! नई मंडी थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां आई एक नाबालिग लड़की को अगवा कर तीन लोगों ने रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि वह अपनी बहन के ससुराल आई हुई थी। गुरुवार की शाम उसकी भाभी का एक रिश्तेदार अपने दो साथियों के साथ कार में सवार होकर आया और उसके मुंह पर कपड़ा बांध कर उसका अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए। इसके बाद जंगल में लेजा कर उससे तीनों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसके हाथ पैर बांधकर एनएच-58 के पास गांव शेरनगर में एक सरसों के खेत मे फेंक कर फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए:   पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

अपहरण के बाद उसका बारी-बारी से तीनों ने रेप किया और बाद में पीड़िता के हाथ बांधकर गांव के पास सरसो के खेत में फेककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। बहरहाल नई मंडी के सीओ मणिलाल पाटीदार ने बताया कि यह मामला संदिग्ध है।ग्रामीणों ने पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग लड़की को बंधन मुक्त कराया और उसे लेकर थाने पहुंची। पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात तो कह रही है लेकिन मामले को संदिग्ध भी मानकर भी चल रही है। आपको बता दें की पीड़िता थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नावला की रहने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

बताया जा रहा है पीड़िता के भाई माजिद ने अपने गांव नावला की ही एक युवती रुखसार से घर से भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद रुखसार के परिवार वालों द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था। लेकिन बाद में दोनों परिवारों का फैसला हो भी हो गया था। आरोप है कि रुखसार के एक रिश्तेदार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पीड़िता का उस समय अपहरण कर लिया था जब वह अपनी बहन के यहां नई मंडी थाना क्षेत्र के शेरनगर गांव में आई हुई थी।

Top