You are here
Home > अपराध > नाबालिग को ऐसी बात बताई कि वो दोनों के साथ चली गई, बस यही गलती हो गई

नाबालिग को ऐसी बात बताई कि वो दोनों के साथ चली गई, बस यही गलती हो गई

नाबालिग

नाबालिग को ऐसी बात बताई कि वो दोनों के साथ चली गई, बस यही गलती हो गई । फतेहाबाद में दो युवक नाबालिग लड़की अपने जाल में फंसाकर घर से ले गए और इसके बाद दोनों ने डरा धमकाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की के परिजनों को जब घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है।

थाना प्रभारी सोमवीर ढाका ने बताया कि पीड़िता के परिजनों बयान के आधार पर युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पीड़िता की मां के मुताबिक 11 दिसंबर को वह काम से कहीं बाहर गई हुई थी। वह जब लौटी तो घर में उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी नहीं थी। उसने व परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव में उसकी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। इसी दौरान उन्होंने उसे गांव अकांवाली के पास नहर के किनारे सहमे हुए देखा।

लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि गांव गुल्लरवाला का एक युवक व उसका एक दोस्त बहला-फुसलाकर उसे यहां लाए। दोनों ने मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजन उसे अस्पताल ले गए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सरोजनीनगर के नटकुर में कैंसर पीड़ित किशोरी के साथ तीन नहीं बल्कि छह युवकों ने गैंगरेप किया था। फिर जब नाबालिग को आरोपी सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। रास्ते में मदद देने के नाम पर चार बच्चों के पिता ने भी उसके साथ रेप किया और छोड़कर भाग गया। सोमवार को मुख्य आरोपित के पकड़े जाने के बाद इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने रविवार को ही दो आरोपितों को दबोच लिया था।

इसे भी पढ़िए:   सुहागरात पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट ने डाल दी लोहे की राड, पत्नी की मौत!

Leave a Reply

Top