You are here
Home > अपराध > शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

शौच

शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य फरार आरोपी की तलाश के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

मामला टीकमगढ़ जिले के माडूमार पाठा गांव का है। यहां देर रात को एक लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी रास्ते में शराब पी रहे चार युवकों ने उसे घेर लिया और उसे सुनसान इलाके में लेकर गए। बाद में सभी आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।पीड़िता किसी तरह घर पर पहुंची और आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने तुरंत आरोपियों के घर पर दबिश दी, तो तीन आरोपी घर पर सोते हुए मिले। पुलिस ने तीनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। एक फरार आरोपी की तलाश में पुलिस उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग के साथ दुराचार पर कोर्ट का फैसला, आरोपी को फांसी

वहीं दिसंबर 2017 में यूपी के बांदा जिले में 15 साल की एक नाबालिग लड़की को अगवा कर रात भर उसके साथ कई बार रेप किए जाने की घटना सामने आई थी। आरोपी उसी गांव का रहने वाला था। वारदात के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित शौच के लिए खेत गई थी। वहां पहले से मौजूद अनिरुद्ध नामक युवक ने उसे अगवा कर लिया और वहां से एक पोल्ट्री फॉर्म पर ले गया। आरोपी ने रात भर उसे बंधक बनाए रखा और इस दौरान कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह उसके चंगुल से छूटी किशोरी बदहवास हालत में अपने घर पहुंची।

Top