You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > मिया खलीफा के साथ रेसलर जॉय रेयान ने रिंग के अंदर की अश्लील हरकत, वीडियो

मिया खलीफा के साथ रेसलर जॉय रेयान ने रिंग के अंदर की अश्लील हरकत, वीडियो

मिया खलीफा

मिया खलीफा के साथ रेसलर जॉय रेयान ने रिंग के अंदर की अश्लील हरकत, वीडियो, पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों रेसलिंग का मजा लेती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद मिया खुद रिंग में उतरी तो वहां भी बड़ा बवाल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेसलर मिया के साथ अश्लील हरकत करने लगा। इस पर मिया के बॉडी गार्ड ने रेसलर की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि रेसलर ने भी गार्ड पर पलटवार करते हुए हमला किया। मिया रेसलर की हरकत से चौंक गई क्योंकि उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि उनके साथ यहां पब्लिकली ऐसा कुछ हो सकता है।

इसे भी पढ़िए:   हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़!

दरअसल मिया रिंग में उतरीं तो रेसलर जॉय रेयान को बालों वाला विशाल बच्चा कहते हुए बोलने लगीं कि रेसलिंग कोई खेल नहीं है। मिया को सामने पाकर रेसलर रेयान उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। रेयान को ऐसी हरकत करते देख बॉडी गार्ड मिया के बचाव में उतरे और रेसलर की पिटाई की। हालांकि रेयान ने मौका मिलते ही मिया पर भी हमला किया। खैर जो भी हुआ वो बेहद बुरा था।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न स्टार को 12 साल के बच्चे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं!

आपको बता दें कि मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले WWE की महिला रेसलर रोंडा राउसी को लेकर कहा था कि कुश्ती में उनका करियर खत्म हो सकता है। मिया ने कहा था कि WWE के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है। यह असली खेल नहीं है। यह शर्मनाक है।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम!

पिछले साल मिया खलीफा ने घोषणा की थी कि वह पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट बनना चाहेंगी। उन्होंने कहा था कि वह स्पोर्ट्स टॉक शो के लिए नए फैंस को इंतजार नहीं कराना चाहती हैं। वहीं मिया खलीफा के बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को लेकर अटकलें चल रही हैं। हलांकि मिया खलीफा ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उनका बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है और ना ही उन्हें अब तक बॉलीवुड की कोई फिल्म ऑफर हुई है।

Leave a Reply

Top