You are here
Home > अपराध > मौलवी ने झाड़फूंक के बहाने महिला से किया रेप | पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

मौलवी ने झाड़फूंक के बहाने महिला से किया रेप | पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

मौलवी

मौलवी ने झाड़फूंक के बहाने महिला से किया रेप, सहारनपुर के देवबंद में झाड़फूंक कराने आई महिला के साथ गैंगरेप किए जाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दूसरे आरोपी के बारे में जानकारी की जा रही है।बड़गांव थानाक्षेत्र निवासी एक गर्भवती महिला झाड़फूंक कराने के लिए रविवार को अपनी सास के साथ नगर के मोहल्ला खानकाह निवासी मौलवी जहीरुद्दीन के पास आई थी।

इसे भी पढ़िए:   किशोरी का रेप किया, फिर उसे बाइक पर बैठाकर घर तक छोड़ गया आरोपी!

आरोप है कि मौलवी ने सास को दुकान के बाहर बिठा दिया और महिला को कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद मौलवी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया था। रविवार की रात पुलिस ने महिला की तहरीर पर जहीरुद्दीन और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। सोमवार को पुलिस ने जहीरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि दूसरे आरोपी के बारे में पुलिस जानकारी कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   बेहोश गर्लफ्रैंड को होश में लाने के लिए तब तक किया सेक्स, जबतक वो मर नहीं गई

वहीं जौनपुर के खुटहन क्षेत्र में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सुल्तानपुर जिले की रहने वाली महिला 11 फरवरी की रात लगभग दस बजे अपने पति के साथ शाहगंज से दवा लेेकर मोटरसाइकिल पर घर लौट रही थी। खुटहन क्षेत्र में रसूलपुर नाले की पुलिया के पास पति ने लघुशंका के लिए जैसे ही मोटरसाइकिल रोकी तभी पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसके पति को अपशब्द कहते हुए धमकाना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़िए:   तीन तलाक के खिलाफ थी पत्नी लिहाजा पति ने उसके गुप्तांग को चाकू से काट डाला!

इस दौरान महिला के चिल्लाकर भागते समय एक बदमाश ने उसे दबोच लिया और झाड़ियों में खींचकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दोनों बदमाशों ने बलात्कार किया और धमकाते हुए फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को बदमाशों की मोटरसाइकिल का नम्बर बताया। उसके आधार पर कपसिया निवासी एक आरोपी मोजे यादव को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है। पति-पत्नी ने आरोपी को पहचान भी लिया। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Top