You are here
Home > लाइफस्टाइल > मास्टरबेशन का सही तरीका आपको देगा ऐसा चरम सुख की सबकुछ भूल जाएंगी

मास्टरबेशन का सही तरीका आपको देगा ऐसा चरम सुख की सबकुछ भूल जाएंगी

मास्टरबेशन का सही तरीका

मास्टरबेशन का सही तरीका आपको देगा ऐसा चरम सुख की सबकुछ भूल जाएंगी, मास्टरबेशन में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके लिए आपको खुद से शर्मिंदा होना पड़े क्योंकि मास्टरबेशन के जरिए ही आप अपनी सेक्शुअल पसंद-नापसंद को बेहतर तरीके से समझ सकती हैं। वैसे लोग जो मास्टरबेशन को खराब और घिनौना मानकर उसकी अनदेखी कर देते हैं वे अपने ही शरीर को बेहतर तरीके से खोजने के मौके से चूक जाते हैं। अगर आप मास्टरबेशन के मामले में नौसिखाया हैं अब तक बेहतर तरीके से ऑर्गैज्म हासिल नहीं कर पाए हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान तरीके जिससे आप बेहतर ऑर्गैज्म महसूस कर पाएंगी…

मसाज करें

लैवेंडर और जैसमीन जैसे इसेंशल ऑइल ऑर्गैज्म हासिल करने की प्रक्रिया को तेज करने में मदद कर सकते हैं। अपने शरीर के सेंशुअल पॉइंट्स और मसाज टेक्निक का ध्यान रखें जिससे आपका एक्सपीरियंस बेहतर होगा। मास्टरबेशन का सही तरीका आपको आनंद ही आनंद देगा।

लुब्रिकेंट का इस्तेमाल

लुब्रिकेंट का इस्तेमाल इंटरकोर्स तक ही सीमित नहीं है। अपने मास्टरबेशन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए भी आप लुब्रिकेंट का इस्तेमाल कर सकती हैं।मास्टरबेशन का सही तरीका यही है कि आप लुब्रीकेंट का इस्तेमाल करें।

तकिए से जताएं प्यार

मास्टरबेशन के दौरान आगे-पीछे होने के लिए आप तकिए का इस्तेमाल कर सकती हैं वहीं दूसरी तरफ प्राइवेट पार्ट में सेंशन बनाने के लिए अपने हाथों या सेक्स टॉय का इस्तेमाल करें। 

वाइब्रेटर यूज करें

अगर आप ऑर्गैज्म हासिल करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहती हैं तो वाइब्रेटर्स का यूज़ करें। मार्केट में कई वाइब्रेटर्स मौजूद हैं और अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से आप अपने लिए वाइब्रेटर खरीद सकती हैं।

मिरर यूज करें

कई सेक्स एक्सपर्ट्स की मानें तो मास्टरबेट करते वक्त खुद को मिरर में देखने से आपकी उत्तेजना और ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आपके कमरे में भी मिरर है तो उसका इस्तेमाल करें।

सेक्स टॉय्ज

अगर आप हाथों से मास्टरबेट करना नहीं चाहतीं तो सेक्स टॉय का इस्तेमाल करें। मार्केट में सेक्स टॉय्ज की ढेरों वरायटी और रेंज मौजूद है। अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकती हैं। मास्टरबेशन का सही तरीका तो आपको पता चल ही गया होगा तो हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े लिखे को फारसी क्या। मास्टरबेशन का सही तरीका अपनाइये और चरम सुख हासिल कीजिए।

 

इसे भी पढ़िए:   शादी के बाद पहली रात लड़कियों के लिए खास टिप्स, दीवाने हो जाएंगे वो!
Top