You are here
Home > दुनिया > वायग्रा की अधिक डोज़ ने व्यक्ति को दी इतनी गर्मी कि एयरपोर्ट पर मचा दिया कोहराम

वायग्रा की अधिक डोज़ ने व्यक्ति को दी इतनी गर्मी कि एयरपोर्ट पर मचा दिया कोहराम

वायग्रा

वायग्रा की अधिक डोज़ ने व्यक्ति को दी इतनी गर्मी कि एयरपोर्ट पर मचा दिया कोहराम, ज्यादा वायग्रा लेने की वजह से एक शख्स ने थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। यह पूरा मामला 4 जनवरी का है जब एक शख्स ज्यादा वायग्रा लेने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर भागने लगा। बात यहीं खत्म नहीं हुई, भागते-भागते यह शख्स अपनी पॉटी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकता रहा।

इसे भी पढ़िए:   एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकुओं से गोदा गर्लफ्रैंड ने, कारण जानकर डर जाएंगे आप!

‘न्यू यॉर्क पोस्ट’ के मुताबिक, 27 वर्षीय स्टीव चो अमेरिका के न्यू यॉर्क के रहने वाले हैं। स्टीव दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, तभी फुकेत इंटरनैशनल एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए। इस दौरान शख्स ने एयरपोर्ट पर मौजूद कई दुकानों को नुकसान पहुंचाया और सामान भी बर्बाद कर दिया। आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ के साथ मिलकर 6 गार्डों ने स्टीव को पकड़ा और उसके बाद एयरपोर्ट की टूरिस्ट पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िए:   यौन अपराध करने वालों का पूरा गांव बसा दिया सरकार ने, कोई नहीं आता मिलने

स्टीव ने पुलिस अफसरों को बताया कि उन्होंने बहुत ज्यादा सेक्स ड्रग्स ली थी और साथ ही अपने किए के लिए माफी भी मांगी। स्टीव ने अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दी। फुकेत इंटरनैशनल एयरपोर्ट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, ‘शख्स ने माना है कि उसने बहुत ज्यादा मात्रा में वायग्रा ले लिया था। स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए और किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए एयरपोर्ट पुलिस ने स्टीव को गिरफ्तार किया।’

इसे भी पढ़िए:   कनाडा में न्यूड पार्टी पर रोक लगाने की मांग, 4000 लोगों ने किए दस्तखत

उस वक्त एयरपोर्ट पर हालात ऐसे हो गए थे कि ये व्यक्ति जिधर से गुज़र रहा था लोग खुद बा खुद सामने से हट जा रहे थे। लेकिन दवा के ओवर डोज के कारण ये व्यक्ति परेशान था। खैर किसी तरह ये व्यक्ति गिरफ्त में आया और माफी भी मांग ली। देखना होगा कि अब पुलिस इस खिलाफ कौन सा एक्शन लेती है और इस पर किस तरह का मुकदमा चलता है।

Leave a Reply

Top