You are here
Home > अपराध > प्रेमिका के साथ सेक्स करके बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड कर दिया साइट्स पर

प्रेमिका के साथ सेक्स करके बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड कर दिया साइट्स पर

प्रेमिका

प्रेमिका के साथ सेक्स करके बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड कर दिया साइट्स पर, प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो उसके प्रेमी ने अश्लील साइटों पर वायरल कर दिया। यह वीडियो युवती के पति के पास पहुंच गया, जानिए इसके बाद क्या हुआ। घटना बिहार के सुपौल जिले की है। एक शादीशुदा शख्स ने एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ घिनौना काम किया। आरोपी ने प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाने की वीडियो भी बना ली। इस बीच में युवती की शादी कहीं और हो गई। जब पीड़िता ने आरोपी से रिश्ता तोड़ा तो उसने वीडियो अश्लील साइटों पर वायरल कर दी। यह वीडियो युवती के पति के हाथ लगी तो मामले का खुलासा हुआ।

इसे भी पढ़िए:   छात्रा का ट्यूशन टीचर करता रहा यौन उत्पीड़न, छात्रा का हो गया बुरा हाल

दरअसल आरोपी शख्स मोबाइल की दुकान चलाता है, यहीं पर युवती आरोपी शख्स से मिली थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इस दौरान आरोपी शख्स ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इस बीच आरोपी शख्स ने अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। जब पीड़िता को यह पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है तो उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। पीड़िता के परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी। जब आरोपी को इस बात का पता चला तो उससे अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दी। जब युवती की शादी हो गई तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दी। जिसका वीडियो पीड़िता के पति के हाथ लग गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   मौलवी ने झाड़फूंक के बहाने महिला से किया रेप | पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी जमीर हासमी के खिलाफ पिछले साल 11 दिसंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी शख्स पीड़िता के रिश्तेदार और परिजनों को अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी जमीर ने 8 दिसंबर के बाद भी फेसबुक पर लगातार कई पोस्ट किए थे। इन सबके बारे में पुलिस को जानकारी दी गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस समय कार्रवाई कर देती तो आरोपी वीडियो वायरल नहीं कर पाता।

 

Top