You are here
Home > अपराध > डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता

डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता

डिश टीवी

डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता. रामपुर की युवती के साथ डिश टीवी विक्रेता ने पहले बलात्कार किया एंव अंतरंग दृश्यों की वीडियो क्लिपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल कर एक साल उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान युवती पांच बार गर्भवती हुई जिसका अबॉर्शन करवा दिया गया। छठी बार गर्भवती होने और डिश टीवी विक्रेता द्वारा शादी कर लेने पर युवती ने विरोध स्वरूप अदालत का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि पीड़िता का घर पूर्व मंत्री एंव मौजूदा विधायक आजम खां के घर से चंद कदमों की दूरी पर ही है।

इसे भी पढ़िए:   स्कूल बस में नाबालिग प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार!

जिला रामपुर में जबरन सेक्स, लव और धोखे का मामला प्रकाश में आया है। जिले के गंज थाना क्षेत्र के लाला का नीम मोहल्ले में रहने वाली नादरा के घरवालों ने करीब डेढ साल पहले घर में डिश टीवी लगवाई थी। जिसे लगाने आये युवक स्वार खुर्द थाना मिलक के मोहम्मद फुरकान किसी घर का मोबाइल नम्बर ले लिया। कुछ दिन बाद उसने फोन के माध्यम से यह पता लगाया कि घर में कब कब कोई नहीं रहता। मौके का फायदा उठाकर वह घर में आ गया और युवती के साथ जेार जबरदस्ती से तमंचे की नोक पर बलात्कार किया। इस दौरान उसने विडियो भी बना ली और धमकी दी कि यदि किसी से कहा तो वह इस वायरल कर देगा।

इसे भी पढ़िए:   तांत्रिक ने महिला से कहा मेरे साथ सेक्स करने से होगा बेटा और कर दिया रेप!

धमकी देने पर परिजनों के होश उड़ गए और सारे मामले की उन्होंने शिकायत सीएम के पोर्टल पर और पुलिस क्षेत्राधिकारी से की लेकिन पुलिस ने उसकी पीड़ा पर कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर युवती ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और युवक से शादी की गुहार लगाई है। युवक फुरकान अपने आप को कम्पनी में इंजीनियर बताता था और अब वह फरार हो गया है। पूर्व मंत्री एंव मौजूदा विधायक आजम खां के घर से चंद कदमों की दूरी पर रहने वाली मासूम के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने के बाद वीडियो की धमकी देने पर लगातार शारीरिक शोषण करने वाले हवस के भेड़ियों पर आखिर पुलिस कब नकेल कसेगी। दबाव की जद में आकर अपना सबकुछ न्यौछावर कर देने वाली युवती को आखिर कब इंसाफ मिलेगा यह बड़ा सवाल है।

इसे भी पढ़िए:   सौतेली बेटियों को सेक्स डॉल की तरह इस्तेमाल करता था पिता!

इस प्रकार दबाव में आई युवती के साथ फुरकान लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। पांच बार हुई नादरा का उसने दवाईयों के माध्यम से गर्भ गिरवाता रहा। छठी बार गर्भवती होने पर उसने युवती से अबॉर्शन के लिए दबाव बनाया। इस दौरान बीस दिन पहले युवक फुरकान ने शादी कर ली। इस पर युवती ने बिफर गई और उसने सारा माजरा अपनी खाला को सुनाया। इस दौरान युवक फुरकान द्वारा अबॉर्शन के लिए दबाव बनाने की ऑडियो युवती ने रिकॉर्ड कर ली। कोई रास्ता नजर नहीं आने पर वह कुछ लोगों को लेकर युवती के घर पहुंच गया और असलहों के बल पर धमकाते हुए बात को दबाने की धमकी दी।

Leave a Reply

Top