You are here
Home > अपराध > कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई उसके बाद किया उसका रेप, महिला चीख भी नहीं पाई

कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई उसके बाद किया उसका रेप, महिला चीख भी नहीं पाई

कोल्डड्रिंक

कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई उसके बाद किया उसका रेप, महिला चीख भी नहीं पाई, अंबाला शहर के नारायणगढ़ स्थित एक पेंट कंपनी के अधिकारी पर एक महिला ने कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अभियुक्त संजीव ने वर्ष 2012 में पीड़ित से राखी भी बंधवाई थी। उस समय वह उसके साथ कंपनी में काम करती थी। अारोपी मीटिंग के बहाने उसे साथ ले गया और दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। बाद में वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

इसे भी पढ़िए:   बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला

संजीव ने उसके पति के फोन पर कुछ संदेश भेजे। पति ने जब उससे पूछा तो उसने किसी प्रकार की जानकारी होने से मना कर दिया। इसके बाद उसने अपना फोन नंबर भी बदल लिया। मगर संजीव ने नया नंबर हासिल करने के बाद दोबारा मैसेज करने शुरू कर दिए। कुछ दिन पूर्व वह मुरथल गई थी। वहां संजीव भी आया हुआ था। इसी दौरान उसने उसे पकड़ लिया, जिसे पति ने देख लिया। पूछने पर उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सुनीता का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर अभियुक्त पर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   32 साल की टीचर 14 साल के मासूम से जबरन करती थी सेक्स! आरोप साबित

दरअसल घटना के कुछ दिन बाद पीड़िता की शादी हो गई। इस पर अारोपी ने पीड़िता के पति को पुराने संबंधों के संदेश डालकर उसका वैवाहिक जीवन भी बर्बाद कर दिया। पीड़िता ने शुक्रवार को घटना की शिकायत पुलिस को दी। पीड़िता के मुताबिक वह वर्ष 2008 में पेंट कंपनी में काम करती थी। वहां पर सेक्टर एक निवासी अधिकारी संजीव कुमार से उसकी अच्छी पहचान हो गई। वर्ष 2012 में उसने संजीव को राखी बांधी। मगर वह नहीं जानती थी कि वह उस पर गलत नजर रखता है।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग नौकरानी पर फिदा हुआ मकान मालिक, अकेली पाकर टूट पड़ा हवस का दरिंदा

दिसंबर 2016 में संजीव उसे कंपनी की मीटिंग के नाम पर आसा सिंह गार्डन में ले गया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीकर वह बेहोश हो गई। जब आंख खुली तो स्वयं को निर्वस्त्र पाया। जब उसने विरोध किया तो उसने वीडियो व अश्लील फोटो दिखाकर उसे धमकी दी कि यदि नौकरी छोड़ी या किसी को बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा। उसने 20 जनवरी 2017 तक नौकरी की। इसी साल छावनी के एक युवक के साथ 14 फरवरी को उसकी शादी हो गई और अगले ही दिन उसका पति वापस ऑस्ट्रेलिया चला गया।

Top