You are here
Home > अपराध > पड़ोस वाली भाभी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी गई थी मायके!

पड़ोस वाली भाभी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी गई थी मायके!

पड़ोस

पड़ोस वाली भाभी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी गई थी मायके! राजधानी भोपाल के गांधी नगर इलाके में एक युवक ने पड़ौस में रहने वाली एक महिला का बलात्कार कर दिया। जिस समय यह घटना हुई युवक की पत्नी मायके गई हुई थी और पीड़ित महिला युवक को दोनों वक्त का खाना देती थी। घटना की रात जब वो बर्तन वापस लेने गई तो युवक ने पीड़िता को घर में खींच लिया और बलात्कार कर डाला। महिला ने अपने पति के साथ पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया।

इसे भी पढ़िए:   खेत में घसीट पर किशोरी को ले गए और दोनों हैवानों ने नोचा उसका जिस्म!

बीते सोमवार रात फरियादी ने भागचंद के घर पर रात का खाना भिजवाया था। खाना भिजवाने के बाद देर रात को वह बर्तन लेने के लिए भागचंद के घर पहुंची। यहां पर मौके का फायदा उठाकर भागचंद ने महिला को घर में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद जब महिला ने अपने घर पहुंचकर भागचंद की शर्मनाक करतूत के बारे में अपने पति को बताया, तो पति अपने बीवी को लेकर थाने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी भागचंद को हिरासत में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   किशोरी के मरने के बाद भी हैवान उसकी लाश के साथ करते रहे गैंगरेप!

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम लाउखेड़ी निवासी 31 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर आरोपी भागचंद प्रजापति पति भगवान दास प्रजापति उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम लाउखेड़ी, के खिलाफ बलात्कार करने की धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी भागचंद की पत्नी करीब तीन दिनों से अपने मायके गई हुई है। इस दौरान भागचंद का खाना पड़ोस में रहने वाली फरियादी महिला के घर से आता है।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

हाल ही में खबर आई थी कि छत्तीगढ़ में तो आदिवासी महिलाओं के साथ रेप होता ही है। मध्यप्रदेश भी इस मामले में पीछे नहीं है। पत्नी की अनुपस्थिति से बौखलाये हवस के पुजारी ने पड़ोसन को ही शिकार बना डाला। वो भी तब जब पड़ोसन उसे खाना देने आई थी।

Top