You are here
Home > अपराध > मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्त युवक के साथ बनाना चाहा अप्राकृतिक संबंध!

मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्त युवक के साथ बनाना चाहा अप्राकृतिक संबंध!

मुंबई

मुंबई के मालाड में एक युवक ने जब दोस्त से अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो उसने उस पर हमला बोल दिया और पीटकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने 27 साल के युवक की शिकायत पर उसके 24 साल के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवक ने दोस्त पर सेक्स के लिए दबाव डालने, मारपीट, जानलेवा हमला और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़िए:   फेसबुक फ्रैंड ने मिलने को बुलाया और कार में ही किया महिला का रेप!

पीड़ित युवक का कहना है कि इस बार तो वो बच गया लेकिन उसे डर है कि सागर उस पर फिर से हमला कर सकता है। पुलिस ने बताया है कि सागर के खिलाफ मुंबई पुलिस में पहले भी दो मामले दर्ज हैं। मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है।आरोपी और पीड़ित दोनो ही मालाड की भेंडी चॉल के रहने वाले हैं। फेसबुक पर हुई थी दोस्ती पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी सागर को छह महीने से जानता है। दोनो के बीच फेसबुक पर बातचीत हुई और फिर दोनों में दोस्ती हो गई। छह महीने से दोनो के बीच दोस्ती चल रही थी।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के

युवक ने बताया कि सागर अक्सर अश्लील बातें करता था लेकिन उसने इसे कभी बहुत संजीदगी से नहीं लिया। बुधवार को सागर पीड़ित के घर आ गया और इधर-उधर की बातें करने लगा। पहले चाय मांगी फिर.. युवक का कहना है कि सागर ने पहले तो उसको चाय पिलाने के लिए कहा। चाय पीने के कुछ देर बाद उसने शारीरिक संबंध बनाने को कहा। इस पर युवक ने सागर की बात मानने से इनकार कर दिया तो वो भड़क गया और लोहे की रॉड से उसपर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पीड़ित युवक को छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया। युवक अभी भी अस्पताल में ही है।

Top