You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > ट्रेन में सो रही थी एक्ट्रेस, तभी उसे लगा कोई उसके होठों को..और फिर…

ट्रेन में सो रही थी एक्ट्रेस, तभी उसे लगा कोई उसके होठों को..और फिर…

ट्रेन

ट्रेन में सो रही थी एक्ट्रेस, तभी उसे लगा कोई उसके होठों को..और फिर…साउथ एक्‍ट्रेस अमाला पॉल के बाद एक और अभिनेत्री के साथ दुर्व्यवहार की खबर आई है। इस बार मलयालम अभिनेत्री सानुशा के साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया गया। बता दें, सानुशा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि ट्रेन में यात्रा करने के दौरान पास वाली बर्थ में यात्रा करने वाले व्यक्ति ने देर रात उन्हें परेशान करने की कोशिश की। पूछताछ में रेलवे पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री सानुशा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पास वाली बर्थ पर यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने देर रात उन्हें परेशान करने का प्रयास किया। जिसेक बाद उन्होंने इसके बारे में रेलवे पुलिस को सूचित किया।

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!

रेलवे पुलिस ने जानकारी दी कि उनकी शिकायत के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जाने वाली मवेली एक्सप्रेस के त्रिशूर स्टेशन पहुंचने के बाद 40 वर्षीय आरोपी अंतो बोस को गिरफ्तार कर लिया गया। खबरों की माने तो कन्याकुमारी के निवासी अंतो बोस के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मलयालम अभिनेत्री सानुशा ने कहा, ‘वास्तव में यह बहुत ही दु:ख की बात है कि कोई भी व्यक्ति मेरी सहायता करने नहीं आया।

इसे भी पढ़िए:   अमाला पॉल के साथ रिहर्सल के दौरान उसने की ऐसी हरकत कि अमाला चीख ना पाईं

23 साल की एक्ट्रेस सानुशा मावेली एक्सप्रेस में सफर कर रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सानुशा ट्रेन के ऊपर वाले बर्थ पर सो रही थीं। उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि एक शख्स ने उनके होंठों पर अपने हाथ रखे हैं। उन्होंने जब मदद के लिए आवाज लगाई तो कोई आया भी नहीं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सानुशा ने बताया कि  मैंने अपने होठों पर कुछ महसूस किया, जिससे मेरी नींद खुल गई।  मैं आदमी का हाथ देख हैरान रह गई। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी उंगली मोड़ दी। मैंने मेरे नीचे वाले बर्थ के शख्स से मदद मांगी, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की।

इसे भी पढ़िए:   गल गैडट का पॉर्न वीडियो हो रहा है वायरल, हकीकत जानकर सिर पकड़ लेंगे!

सानुशा के मुताबिक इस घटनाक्रम के दौरान सिर्फ स्क्रिप्ट राइटर उन्नी और पैसेंजर रंजीत ने उनकी मदद की। एक्ट्रेस ने आरोपी को तब तक पकड़े रखा, जब तक उन्नी और रंजीत टीटीइ को लेकर नहीं आए।  एक्ट्रेस के मुताबिक जब टीटीइ को इसकी जानकारी दी गई, तब उन्होंने अगले रेलवे पुलिस को फोन किया। त्रिशूर पहुंचने के बाद रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। सुनाशा ने अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

Leave a Reply

Top