You are here
Home > लाइफस्टाइल > शादी के बाद पहली रात लड़कियों के लिए खास टिप्स, दीवाने हो जाएंगे वो!

शादी के बाद पहली रात लड़कियों के लिए खास टिप्स, दीवाने हो जाएंगे वो!

शादी

शादी के बाद पहली रात लड़कियों के लिए खास टिप्स, दीवाने हो जाएंगे वो! आपकी शादी लंबे समय से डेट कर रहे बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हो या बिल्कुल ही अनजान लड़के यानि अरेंज मैरेज हो रही है दोनों ही मामलों में शादी की रात उनको आपका कौन-सा प्यार का अंदाज पसंद आयेगा ये समझना मुश्किल होता है। सुहाग रात में अपने प्यार का कुछ ऐसा रंग फैलायें कि आपकी शादी-शुदा जिंदगी में इस नए प्यार के रंग में रंग जाये। इस रात को बिताया हुआ हर पल जिंदगी भर के लिए याद बन जाये।

शादी की फर्स्‍ट नाइट को हसबैंड के आने से पहले बिल्‍कुल भी चेंज न करें। क्योंकि भारतीय लड़को को दुल्‍हन की भेष में दूल्‍हें का इंतजार कर रही है दुल्‍हन काफी आकर्षक लगती हैं। इस गोल्‍डन नाइट के मौकों को लड़कें कभी भी खोना नहीं पसंद नहीं करते हैं। इस रात को यादगार बनाने के लिए लड़के अपनी दुल्हन का कपड़ा धीरे-धीरे खोलना अच्छा लगता है। लड़कियां इस मौके पर सेक्सी ड्रेसेज़ पहनकर उनकी फैंटेसी बढ़ा सकती है।

शादी के समय आम तौर पर दुल्हन बहुत कपड़े पहनती हैं। भारी साड़ी और जेवर से लदी दुल्हन उन्हे उतारने के लिए बेचैन रहती हैं लेकिन खुद से उतारने की गलती न करें। ये काम उनके लिए ही छोड़ दे। आप बस इस काम में शर्म के साथ उनका साथ दे। सदियों से जो प्रथा सुहागरात को चली जा रही है उनको दोहराने की कोशिश न करें इससे बोरियत महसूस हो सकता है। दोनों मिलकर कुछ नया करने की कोशिश करें। देखिये इससे एक अलग ही मजा आएगा।

छेड़छाड़ वाली बातें लोगों के सामने धीरे-धीरे बोले। लेकिन जब आप दोनों एक दूसरे के साथ हो छेड़छाड़ करने पर आवाज थोड़ी तेज रखें ताकि वह आपको चुप रहने को कहे और उस वक्त कुछ शर्त रखें। फिर देखिये इस खेल में वह आपका भी साथ देने लगेंगे। शादी के भीड़-भाड़ में जब आप दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हो तब एक दूसरे को सेक्सी जीआईएफ भेजे इससे आप दोनों में प्यार बढ़ेगा। जब आप दोनों पास बैठे हो तब उनके संवेदनशील जगहों को स्पर्श करें। ऐसे स्पर्श से और भी उत्तेजित हो उठेंगे, और आपकी सेक्स लाइफ की शुरूआत बहुत ही रोमांटिक होगी।

इसे भी पढ़िए:   शादी शुदा जिंदगी में पार्टनर करने लगे इग्नोर तो संभल जाइये, कोई तीसरा आ रहा है
Top