You are here
Home > दुनिया > ऑनलाइन शुक्राणु मंगवाईये, पसंद आए तो भुगतान कीजिए

ऑनलाइन शुक्राणु मंगवाईये, पसंद आए तो भुगतान कीजिए

ऑनलाइन शुक्राणु

ऑनलाइन शुक्राणु मंगवाईये, पसंद आए तो भुगतान कीजिए , ऑनलाइन शॉपिंग का चलन बढा है लेकिन इस बीच ऐसा कुछ हुआ है जो आपके होश उड़ा देगा। क्योंकि सारी शॉपिंग महिलाएं ही करती हैं और अब महिलाओं के लिए खुशखबरी है, अब ऑनलाइन शुक्राणु इस ऐप के जरीए महिलाएं मंगवा सकती हैं आसानी से शुक्राणु । आपने अब तक ऑनलाइन मोबाइल, कपड़ा, या फिर अपने जरूरत मंद की हर एक चीज मंगवाई होगी लेकिन क्या आप जानते है कि अब एक ऐसा मोबाइल ऐप आना वाला जिस से महिलाएं व्यक्ति का ऑनलाइन शुक्राणु ऑर्डर कर सकती हैं। जी हां ब्रिटेन के एक शुक्राणु बैंक में काम करने वाले भारतीय मूल के एक ब्रिटिश डॉक्टर ने ऐसा मोबाइल ऐप शुरू किया है जिसका इस्तेमाल कर महिलाएं व्यक्ति के ऑनलाइन शुक्राणु ऑर्डर कर सकती हैं।

हम मानते हैं कि यह दुनिया में अपनी तरह का पहला ऐप है।’ अखबार ने लंदन स्पर्म बैंक के इस ऐप को ‘ऑर्डर ए डैडी’ का नाम दिया है। इससे कोई महिला अपनी पसंद के शुक्राणु ऑर्डर कर सकती है। ये एक बेहतर पहल है उनके लिए जो महिलाएं किसी कारणवश मां बनने की अनुभूति से वंचित हैं।

लंदन स्पर्म बैंक में वैज्ञानिक निदेशक के तौर पर काम करने वाले डॉक्टर कमल आहूजा का मानना है कि यह दुनिया में अपनी तरह का पहला ऐप है। ‘द संडे टाइम्स’ ने आहूजा के हवाले से कहा, ‘आप सभी लेन-देन ऑनलाइन करते हैं, जैसे कि आप इन दिनों बाकी काम करते हैं। इससे किसी महिला को अपने ही घर की निजता में शुक्राणु प्रदान करने वाले व्यक्ति के चुनाव का मौका मिलता है और वह सोच-विचार कर इस पर फैसला कर सकती है।

किसी दानकर्ता के बालों या आंखों के रंग या लंबाई जैसी चीजें देखकर कोई महिला अपने बच्चे के संभावित पिता को चुन सकती हैं, वे दानकर्ताओं के शैक्षणिक स्तर और पेशे को देखकर और उनके व्यक्तित्व के ब्योरे को पढ़कर भी उनके आवेदन पर विचार कर सकती हैं। किसी दानकर्ता के शुक्राणु के नमूने के लिए ऐप के जरिए 950 पाउंड का भुगतान करना होगा। जानकारी के अनुसार, ब्रिटेन की करीब 50 फीसदी आईवीएफ क्लिनिकें इस सेवा के इस्तेमाल के लिए पंजीकरण करा चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए:   अमेरिकी सेना में होने वाले यौन शोषण का मामला गर्माया!
Top