You are here
Home > अपराध > लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी

लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी

लिव इन

लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी, रतलाम में लिव इन रिलेशन में रह रहे एक जोड़े में मोबाइल पर बात करने को लेकर शव इतना गहरा गया कि युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ जघन्य वारदात कर डाली। दोनो एक धार्मिक सत्संग में मिले थे उसके बाद प्रेमिका ने अपने पति को छोड़कर युवक के साथ रहने का फैसला कर लिया था। बाद में विवाद के बाद उसने वारदात कर डाली। पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि फूलकुमारी से उसकी मुलाकात मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित एक संस्था में हुई थी। जिसके बाद से ही वो एक साथ रहे रहे हैं। चक्रधर नगर टीआई अमित पाटले ने बताया कि लिव इन रिलेशनशिप में एक 21 साल का युवक,42 साल की शादीशुदा महिला के साथ लंबे समय से रह रहा था। प्रेमी ने लकड़ी के फट्ठे से वार कर उसकी हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   विवाहिता को बंधक बनाकर चार युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया

युवक ने ४२ वर्षीय प्रेमिका ने मोबाइल पर बात करने के लेकर उसपर शक किया। उसने वर्षों पुराने संबंध को ताक पर रखकर महिला के ऊपर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र गोवर्धनपुर में मोबाइल के बात पर हुए विवाद में २१वर्षीय प्रेमी युवक ने ४२ वर्षीय शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी ने लकड़ी से वार कर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना मंगलवार की देर शाम की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

गोवर्धनपुर में तीन साल से किराए पर रह रहे रतलाम निवासी नरेश सोलंकी पिता अरुण सोलंकी ने मोबाइल पर बात करने को लेकर प्रेमिका से हुए विवाद के बाद लैलंूगा के तोलमा निवासी शादीशुदा प्रेमिका फूलकुमारी टोप्पो पति ईमानवेल ४२ वर्ष की हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी, लिव इन रिलेशनशिप में लंबे समय से एक साथ रहते थे। प्रेमिका को इस बात का शक था कि नरेश का प्रेम संबंध, लैलंूगा की एक अन्य लड़की से भी है। जिससे वो अक्सर बात भी करता है। मंगलवार की शाम जब नरेश के फोन पर कॉल आया तो फूलकुमारी का शक गहरा गया। उसने नरेश के मोबाइल को पानी मेंं डुबो दिया। इस बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्साए नरेश ने अपनी उम्र से काफी बड़ी प्रेमिका की लकड़ी से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Top