You are here
Home > ज्योतिष > लिपस्टिक के कलर से जानिए आपके पार्टनर को कैसा झिंगालाला पसंद है!

लिपस्टिक के कलर से जानिए आपके पार्टनर को कैसा झिंगालाला पसंद है!

लिपस्टिक

लिपस्टिक के कलर से जानिए आपके पार्टनर को कैसा झिंगालाला पसंद है! लिपस्टिक महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाती है। महिलाएं हर तरह की लिपस्टिक लगाना पसंद करती है। शायद आप यकीन न करें लेकिन यह सच है कि लिपस्टिक व्यक्तित्व का राज खोल देती है। लिपस्टिक के कलर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि महिला का स्वभाव और उनकी सोच कैसी है। लिपस्टिक का गहरा संबंध यौन जीवन से भी होता है।

[irp]

अध्ययन के अनुसार महिलाओं की लिपस्टिक के कलर से आप उनके यौन जीवन के बारे में जान सकते हैं। शोध में पता चला है कि महिलाएं अपनी झिंगालाला लाइफ के अनुसार ही लिपस्टिक के कलर का चुनाव करती हैं। शोधकर्ताओं का कहना है कि महिलाएं अपने लिपस्टिक को रंगों को देखकर नहीं खरीदती बल्कि वे अपनी सेक्स इच्छा को ध्यान में रखकर लिपस्टिक चुनाव करती है। इसके अलावा अपने पसंदीदा खाने के रंग के अनुसार भी महिलाएं अपने लिपस्टिक के कलर का चुनाव करती हैं।

[irp]

गुलाबी रंग की लिपस्टिक

जिन महिलाओं को गुलाबी रंग भाता है वह रोमांटिक होती हैं। इस रंग पर शुक्र का प्रभाव होता है। ऐसी महिलाओं की रूचि कलात्मक विषयों में होती है। इनका हृदय कोमल होता है। किसी के दुःख दर्द में यह पूरा साथ देती हैं। ऐसी महिलाओं का दांपत्य जीवन आमतौर पर खुशहाल होता है। ये अपने पार्टनर के साथ झिंगालाला इन्ज्वॉय करती हैं।

[irp]

लाल रंग की लिपस्टिक

लाल रंग पर मंगल ग्रह का प्रभाव होता है। इस रंग को पसंद करने वाली महिलाओं में जोश और उत्साह भरपूर होता है। ये लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कला बखूबी जानती हैं। इनमें नेतृत्व की अच्छी योग्यता होती है। जाहिर है कि बेड पर भी ये अपनी ही चलाती हैं। इनकी झिंगालाला डिजायर के आगे हर कोई घुटने टेक देता है।

[irp]

चॉकलेट रंग की लिपस्टिक

इस तरह की महिलाएं झिंगालाला के दौरान एक्सपेरिमेंट पसंद करती हैं। सेक्स को भी काफी इंजॉय करती हैं। ऐसी महिलाएं झिंगालाला लाइफ के भरपूर मजे लेती हैं। इनके कई ब्वॉयफ्रैंड होते हैं।

[irp]

न्यूड कलर की लिपस्टिक

न्यूड कलर और लिपग्लौस पसंद करने वाली महिलाओं पर चन्द्रमा का प्रभाव अधिक रहता है। ऐसी महिलाएं शांति पसंद होती हैं। इनके ऊपर आसानी से विश्वास किया जा सकता है क्योंकि छल कपट की भावना इनके अंदर नहीं होती है। ये डर डर कर झिंगालाला करती हैं। इनका पार्टनर जैसा चाहे ये उसी के मुताबिक खुद को बिस्तर पर ढ़ालना पसंद करती हैं।

[irp]

नारंगी रंग की लिपस्टिक

नारंगी कलर पसंद करने वाली महिलाओं पर सूर्य का प्रभाव रहता है। ऐसी महिलाएं अपने अधिकार के साथ कभी समझौता नहीं करती हैं। आप इनका मूड ना हो तो इनके साथ झिंगालाला नहीं कर सकते हैं और जब इनका मूड झिंगालाला का बन जाए तो आप मना भी नहीं कर सकते हैं।

Top