You are here
Home > दुनिया > महिला कैदी के साथ सेक्स करके वीडियो बनाता था वकील, हो गया गिरफ्तार!

महिला कैदी के साथ सेक्स करके वीडियो बनाता था वकील, हो गया गिरफ्तार!

महिला कैदी

महिला कैदी के साथ सेक्स करके वीडियो बनाता था वकील, हो गया गिरफ्तार! एक वकील को महिला जेल में महिला के साथ संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं आरोपी वकील महिला के साथ संबंध बनाते समय अपनी फिल्म भी बना रहा था। घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की पिनेलस काउंटी जेल है। यहां 54  साल के एंड्रयू स्पार्क को महिला जेल में महिला कैदी के साथ संबंध बनाते हुए गिरफ्तार किया गया है। एंड्रयू स्पार्क पेशे से एक वकील है। अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के अनुसार स्पार्क को उसस समय गिरफ्तार किया गया जब वह ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार 28 साल की महिला कैदी के साथ संबंध बना रहा था।

इसे भी पढ़िए:   समलैंगिकों को इन देशों में दी जाती है मौत की सज़ा, जानिए कौन से देश हैं वो?

बताया जा रहा है कि स्पार्क और कैदी महिला के एक-दूसरे को पिछले तीन साल से जानते हैं। स्पार्क महिला के साथ संबंध बनाते समय वीडियो भी बना रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वो ‘गर्ल्स इन जेल’ नाम की गंदी सीरीज के लिए ऐसी वीडियो बना रहा था। हलांकि एंड्रयू स्पार्क को जिस कमरे में महिला कैदी के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा गया है। उस कमरे में किसी भी तरह का कोई ऑडियो या वीडियो रिकॉर्ड करने की डिवाइस नहीं लगी हुई थी।

इसे भी पढ़िए:   एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकुओं से गोदा गर्लफ्रैंड ने, कारण जानकर डर जाएंगे आप!

फिलहाल पुलिस ने आरोपी एंड्रयू स्पार्क को गिरफ्तार कर लिया है, और उस पर कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि एंड्रयू स्पार्क अपनी ओहदे का गलत इस्तेमाल करने का दोषी पाया गया है। इससे पहले एंड्रयू स्पार्क ने 25 साल की शौना बोसली नाम की कैदी को नवंबर में ऑफर दी थी। एंड्रयू स्पार्क ने कहा था कि वो उसके साथ ओरल सेक्स करे और उसे इसकी वीडियो बनाने दे तो वो उसके बैंक एकाउंट में पैसे डाल देगा। हलांकि शौना बोसली ने इस काम के लिए इंकार कर दिया था।

इसे भी पढ़िए:   अमेरिकी टैबलॉयड ने प्रकाशित की खबर, ट्रंप के पॉर्न एक्ट्रेस से रिश्ते पर बवाल

इसके बाद एंड्रयू स्पार्क ने एन्टोयनेट रोज़ नेपोलिटानो को फांसा और उसको भी यही झांसा देकर उसके साथ करीब 6 बार सेक्स किया। आपको बता दें कि एन्टोयनेट रोज़ नेपोलिटानो जून 2017 से जेल में बंद थी। एंड्रयू स्पार्क ने कई बार इस दौरान वीडियो भी बनाया था। एंड्रयू स्पार्क इसके लिए महिला कैदी को एक तयशुदा रकम देता था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि कहीं एंड्रयू स्पार्क दूसरी जेलों में भी तो ऐसा काम नहीं करता था।

Top