You are here
Home > लाइफस्टाइल > ब्रेस्ट बड़ा है तो बड़ा डिस्काउंट आपका इंतज़ार कर रहा है, इस जगह पर!

ब्रेस्ट बड़ा है तो बड़ा डिस्काउंट आपका इंतज़ार कर रहा है, इस जगह पर!

ब्रेस्ट

ब्रेस्ट बड़ा है तो बड़ा डिस्काउंट आपका इंतज़ार कर रहा है, इस जगह पर! त्यौहारों के आते ही अखबार से लेकर टीवी तक हर जगह डिस्काउंट की भरमार हो जाती है। लेकिन चीन में एक इलाका है झोजियांग। इसी इलाके में एक होटल है चाओक्सिया। इस होटल में भी बंपर डिस्काउंट मिलता है लेकिन खास बात ये है कि ये डिस्काउंट सिर्फ महिलाओं के लिए है।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा डिस्काउंट है जो सिर्फ महिलाओं के लिए है। तो जनाब आपको बता दें कि ये रेस्टोरेंट महिलाओं को उनके ब्रेस्ट के साइज के हिसाब से डिस्काउंट देता है। स्तन साइज पर डिस्काउंट देने का ये पहला मामला है। जो भी महिलाएं इस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाती हैं उन्हें पहले अपने ब्रेस्ट की नाप करवानी पड़ती है। हालांकि महिला के Breasts को नापकर डिस्काउंट तय करने वाले इस ऑफर की आलोचना भी हो रही है। लेकिन रेस्टोरेंट का मानना है कि इस कैंपन से उनके महिला कस्टमर्स की संख्या में काफी इज़ाफा हुआ है।

इस चीनी रेस्तरां ने अपने विज्ञापनों द्वारा सनसनी फैला दी है। रेस्तरा के विज्ञापन में महिलाओं का एक कार्टून बनाया गया है जिसके नीचे स्लोगन लिखा है ““The whole city is looking for BREASTS”। यानि पूरे शहर को ब्रेस्ट्स की तलाश है।

ट्रेंडी चिंराट नामक इस रेस्तरां में महिलाओं की ब्रा के कप आकार के आधार पर छूट की पेशकश की गई है, जिसमें बड़े आकार वाली महिलाओं के लिए अधिक से अधिक ऑफर उपलब्ध हैं। विज्ञापन के अनुसार किसी महिला को भोजन पर 5%  छूट मिलेगी या 65% यह उसके ब्रा के आकार पर निर्भर करता है।

अब आपको बता दें कि किस साइज पर ये रेस्टोरेंट महिलाओं को कितना डिस्काउंट दे रहा है। सबसे बड़ा ब्रेस्ट यानि G Cup  पर 65 फीसदी तक छूट दी जा रही है। तो वहीं सबसे छोटे ब्रेस्ट यानि A Cup वाली महिलाओं को महज 5 फीसदी डिस्काउंट से संतोष करना पड़ रहा है।

 

इसे भी पढ़िए:   पीरियड सेक्‍स में आनंद लेने के लिए करें ये उपाय
Top