You are here
Home > दुनिया > गे मसाज पार्लर का विज्ञापन करते नज़र आए जॉन अब्राहम वो भी मैक्सिको में!

गे मसाज पार्लर का विज्ञापन करते नज़र आए जॉन अब्राहम वो भी मैक्सिको में!

गे मसाज पार्लर

गे मसाज पार्लर का विज्ञापन करते नज़र आए जॉन अब्राहम वो भी मैक्सिको में!  छोटी से छोटी दुकान चलानी हो या बड़े से बड़ा कोई बिजनस, मार्केटिंग सबसे ज्यादा जरूरी होती है। कुछ कंपनियां या ब्रैंड सिलेब्रिटीज़ को ऐड और मार्केटिंग के लिए हायर कर लेते हैं और जो नहीं कर पाते वे फोटो से ही काम चला लेते हैं। वो भी इतने फनी अंदाज़ में कि आप उनके विज्ञापन को देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएं।

इसे भी पढ़िए:   100 पुरुषों से हैं इस महिला के संबंध, रिश्तों पर महिला को कोई पछतावा नहीं

आपने अपने यहां ठेलों और दुकानों पर सलमान, शाहरुख, कटरीना के पोस्टर्स को खूब लगा देखा होगा, मगर सिर्फ अपने देश में ही नहीं मेक्सिको में भी यह जुगाड़ काम कर रहा है। जुगाड़ भी छोटा मोटा नहीं है बल्कि बहुत बड़ा वाला है। मेक्सिको स्थित एक गे मसाज पार्लर ने भारतीय बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम के फोटो को सांकेतिक तस्वीर के तौर पर लगा रखा है।

इसे भी पढ़िए:   कनाडा में न्यूड पार्टी पर रोक लगाने की मांग, 4000 लोगों ने किए दस्तखत

हद ये है कि गे पार्लर और वो भी जॉन अब्राहम के नाम पर। जिसने भी जॉन अब्राहम की ये तस्वीर देखी वो चौंक गया। उनके इस विज्ञापन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर एक विदेशी यूज़र ने लिखा, ‘मैं जानना चाहता हूं कि क्या जॉन अब्राहम को पता भी है कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल मेक्सिको में गे क्रूज़ को प्रमोट करने के लिए किया जा रहा है।’

खैर ये तो दुनिया है और दुनिया में लोग अपने ब्रांड को बड़ा बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वैसे भी आपने गर्मी में जब भी गन्ने का जूस पिया होगा तो उसके बोर्ड पर आपको कभी कटरीना कैफ दिखाई देती होंगी तो कभी सलमान खान या फिर रणबीर सिंह।

इसे भी पढ़िए:   शराबी व्यक्ति नशे में महिलाओं को सिर्फ वस्तु समझता है, शोध में खुलासा

लेकिन इतना तो तय है कि गन्ने के जूस तक मामला तो ठीक है लेकिन गे पार्लर के लिए किसी सेलिब्रिटी की तस्वीर का बकायदा इस्तेमाल करना, ऐसा मामला पगली बार सामने आया है। देखना होगा कि इसमें आगे क्या होता है।

Top