You are here
Home > दुनिया > जापानी शेफ बनाता था किशोरियों को हवस का शिकार, गिरफ्तार!

जापानी शेफ बनाता था किशोरियों को हवस का शिकार, गिरफ्तार!

जापानी

जापानी शेफ बनाता था किशोरियों को हवस का शिकार, गिरफ्तार! इंडोनेशियाई राजधानी में एक 49 वर्षीय जापानी शेफ को दो अल्पसंख्यक लड़कियों के साथ सेक्स करने के संदेह से गिरफ्तार किया गया है, स्थानीय मीडिया ने रविवार को बताया। रिपोर्ट के मुताबिक एंडो ने कथित रूप से प्रत्येक लड़की के साथ यौन संबंध के लिए 2 मिलियन रुपया (लगभग 148 डॉलर) का भुगतान किया।दक्षिण जकार्ता पुलिस के प्रवक्ता पूरंग ने कहा है कि अकीरा एंडो, उर्फ ​​गोंजाबुर, को दक्षिण जकार्ता में रेस्तरां में शनिवार को गिरफ्तार किया गया, जहां वह काम करता है। उसने आरोप लगाया है कि 11 और 13 वर्षीय लड़कियों के साथ यौन संबंध के लिए भुगतान किया जाता है, जो अपने रेस्तरां के पास सड़क विक्रेताओं के रूप में काम करती हैं।

इसे भी पढ़िए:   वर्जिनिटी बेच रही है ये लड़की, ब्वॉयफ्रैंड ने दिया धोखा जिसके बाद उठाया कदम

पुलिस ने कहा कि विदेशियों को अल्पसंख्यक लड़कियों को छेड़ने वाले एक सिंडिकेट की जांच करने के दौरान ये मामला सामने आया है। पीड़ित लड़कियों में से एक लड़की की मां ने पुलिस में रिपोर्ट की थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। उसके पास बच्चों के संरक्षण पर बच्चों के संरक्षण पर 2014 कानून के तहत आरोप लगाया गया है – “किसी बच्चे को अश्लील कृत्यों का पालन करने के लिए राजी करने का आरोप।” इस मामले में दोषी पाए जाने पर, उसे 15 साल तक जेल और 5 अरब रुपए तक का जुर्माना लग सकता है। उसकी गिरफ्तारी 10 दिनों पहले तीन किशोरों की गिरफ्तारी के बाद हुई थी। पुलिस अन्य विदेशियों के लिए शिकार कर रही है जो सिंडिकेट के ग्राहक थे।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स डॉल मिलने लगी हैं किराए पर, चीन ने शुरु की सर्विस!

जाहिर है कि ये गैंग बड़े पैमाने पर चल रहा था जिसका पुलिस ने भांडा फोड़ कर दिया है। आरोपी गिरफ्तार हो चुका है अब उस पर कोर्ट में मुकदमा चलेगा। जिसके बाद साक्ष्यों के आधार पर उसकी सज़ा निर्धारित की जाएगी। वैसे पूरी दुनिया में बाल यौन अपराध काफी तेज़ी से बढ रहे हैं। जिन पर अंकुश लगाना बेहद ज़रूरी है।

Top