You are here
Home > दुनिया > सेक्स डॉल्स के साथ ये सारे काम करता है ये शख्स, हैरान हो जाएंगे आप!

सेक्स डॉल्स के साथ ये सारे काम करता है ये शख्स, हैरान हो जाएंगे आप!

सेक्स डॉल्स

सेक्स डॉल्स के साथ ये सारे काम करता है ये शख्स, हैरान हो जाएंगे आप! दुनियाभर में सेक्स डॉल्स के साथ जीवन बिताने का चलन बढ़ रहा है। पुरुष, सेक्स डॉल के लिए पत्नियों को छोड़ रहे हैं। युवा सेक्स की जरूरत को पूरा करने के लिए महंगी से महंगी सेक्स डॉल्स खरीद रहे हैं। ये सेक्स डॉल्स बेहद आधुनिक हैं और इनमें कामोत्तेजना बढ़ाने के तमाम फीचर्स मौजूद हैं।इसके अलावा इनकी स्किन भी बेहद मुलायम है। खास बात यह है कि ये सेक्स डॉल्स भी पुरुषों की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं! हम आपको यहां ऐसे ही एक शख्स सेनजी नाकाजीमा की कहानी बता रहे हैं, जिसे पहली ही नजर में सेक्स डॉल्स से प्यार हो गया और वो उसे अपने घर ले आया।

इसे भी पढ़िए:   अमेरिका ने जारी की ट्रेवल एडवायज़री, रेप में भारत को दूसरा स्थान

नाकाजीमा सेक्स डॉल को अपने साथ व्हीलचेयर पर मार्केट ले जाते हैं। साथ में शॉपिंग करते हैं और खूब मस्ती करते हैं।नाकाजीमा सेक्स डॉल को अपने साथ नहलाते भी हैं। हालांकि वो पहले से ही शादीशुदा है लेकिन पत्नी से दूर इस सेक्स डॉल के साथ रहते हैं।सेनजी नाकाजीमा जापान के टोक्यो शहर में रहते हैं। वो  पिछले कई सालों से सेक्स डॉल्स के साथ जीवन बिता रहे हैं। सिलिकॉन रबर से बनी ये सेक्स डॉल नाकाजीमा के जीवन का अहम हिस्सा बन गई है। और उनसे पत्नी की तरह प्यार करती है।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स पर्यटन के तौर पर इन देशों में फैल रहा है वेश्यावृत्ति का व्यापार!

नाकाजीमा सेक्स डॉल को अपनी पत्नी की तरह रखते हैं। उसे साड़ी पहनाते हैं। उसके साथ डेट पर जाते हैं और उसके साथ रात में सोते भी हैं।नाकाजीमा कहते हैं, उन्हें पहली ही नजर में इस सेक्स डॉल से मोहब्बत हो गई थी। ये उनकी कामोत्तेजना को बढ़ाती है और पत्नी की तरह सुख देती है। नाकाजीमा की इस सेक्स डॉल का नाम साओरी है। वो इसे बेहद मोहब्बत करते हैं। नाकाजीमा इस सेक्स डॉल्स के साथ अपने सेक्स जीवन को खुलकर बताते हैं। वो कहते हैं कि उन्हें कभी इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि वो साओरी एक सेक्स डॉल है।

Leave a Reply

Top