You are here
Home > दुनिया > फ्लाइट में भारतीय मूल के व्यक्ति पर महिला सहयात्री के यौन शोषण का आरोप!

फ्लाइट में भारतीय मूल के व्यक्ति पर महिला सहयात्री के यौन शोषण का आरोप!

फ्लाइट

फ्लाइट में भारतीय मूल के व्यक्ति पर महिला सहयात्री के यौन शोषण का आरोप! भारतीय मूल के एक शख्स को आसमां के ऊपर चलती फ्लाइट में 22 वर्षीय युवती के यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला यूएस के मिशिगन का है। डेली मेल के मुताबिक, आरोपी का नाम प्रभु राममूर्ति है और अस्थायी वीजा पर अमेरिका में रह रहा है। 34 वर्षीय भारतीय मूल के इस शख्स को यौन दुर्व्यवहार के मामले में मंगलवार को मिशिगन की फेडरल कोर्ट में पेश किया गया। राममूर्ति पर 3 जनवरी को लास वेगास से डेट्रॉयट की फ्लाइट में 22 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है।

इसे भी पढ़िए:   टैक्स के नाम पर सेक्स टैक्स, ब्रेस्ट टैक्स, बैचलर टैक्स, बाप रे बाप!

युवती के मुताबिक फ्लाइट में यात्रा करते हुए उसकी आंख लग गई। मगर जब अचानक उसकी आंख खुली तो पाया कि कि उसकी पैंट और शर्ट के बटन खुले हुए हैं आरोपी का हाथ उसकी पैंट में हैं। नींद खुलने पर अपने साथ हो रही गलत हरकत के बारे में पता लगते ही पीड़िता ने फ्लाइट अटेंडेंट से इसकी शिकायत की।

इसे भी पढ़िए:   ब्रिटेन में पाकिस्तानियों का गैंग सक्रिय, नशीली दवाएं देकर लड़कियों के साथ रेप

फ्लाइट अटेंडेंट्स ने स्थानीय पुलिस को बताया कि पीड़ित रोते हुए शिकायत करने आई। इस दौरान उसकी शर्ट और पैंट के बटन खुले हुए थे। फ्लाइट के लैंड करते ही आरोपी प्रभु राममूर्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने अपने बचाव में दलील दी कि दवाईयों से हुए नशे की वजह से वो गहरी नींद में था और जो कुछ भी उसने किया वो गैरइरादतन था, इसमें उसकी कोई गलती नहीं हैं।

इसे भी पढ़िए:   साइबेरिया की खूबसूरत लड़कियों की दीवानी है दुनिया, लोग आते हैं शादी करने!

आपको बता दें इससे पहले दुनिया के सबसे बड़े सोशल नेटवर्क फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी के साथ भी फ्लाइट में यौन शोषण का मामला सामने आ चुका है। मामले की अभी जांच चल रही है। दरअसल फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन ने अपने साथ विमान में यौन शोषण के आरोप लगाए थे। रैंडी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के माध्यम से आरोप लगाया कि अलास्का एयरलाइंस के विमान में उनके साथ एक शख्स ने यौन शोषण किया।

Top