You are here
Home > अपराध > 20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप!

20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप!

20 हज़ार रूपये

20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप! औरैया में शराबी पति के दोस्तों द्वारा उसकी पत्नी के साथ पांच दिनों तक गैंगरेप का मामला सामने आया है। ससुरालीजनों पर आरोप है कि उन्होंने आरोपियों से 20 हज़ार रूपये लेकर गैंगरेप के मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की। मामला औरैया जिले की दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के सौंथडेरी गांव का है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला अजीतमल कोतवाली में दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

इसे भी पढ़िए:   अस्पताल में नर्सिंग स्टूडेंट बन कर महिलाओं की चेकिंग के बहाने की अश्लील हरकत

पीड़िता ने बताया कि घटना एक माह पहले की है, जब पीड़िता सुबह पांच बजे शौच क्रिया के लिये खेतों पर गई थी, तभी काड़ा पुत्र दलपत निवासी सौंथडेरी और गोविन्द कुमार पुत्र लला सिंह निवासी बीसलपुर औरैया ने उसे दबोच लिया। आरोपी पीड़िता को खेतों पर खींच ले गये और उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता को साथ रखकर चार दिनों तक गैंगरेप करते रहे। चार दिन बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो ससुरालीजनों को पूरे घटना क्रम के बारे में जानकारी दी। ससुराली बोले कि बुरा काम किया है, लेकिन कोई बात नहीं हम लोग उनसे बात कर लेंगे। इसके बाद ससुरालियों ने आरोपियों से 20 हज़ार रूपये ले लिये और मामले को दबाने में लग गये। महिला ने विरोध किया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

इसे भी पढ़िए:   पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला

जब महिला के ससुरालीजनों ने 20 हज़ार रूपये लेकर मामले को दबा दिया तो उसने ये बात मायके वालों को बताई, जिसके बाद पीड़िता ने अजीतमल कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर उसके पति और चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विवाहिता ने अजीतमल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हिन्दू रीति रिवाजों के अनुसार उसकी शादी हुई थी। हैसियत के हिसाब से दान दहेज भी दिया गया था। लेकिन परिजन दहेज में भैंस की मांग करने लगे। पीड़िता के परिजनों ने जब भैंस ने दे पाने की बात कही तो ससुरालीजन आये दिन मारपीट और गाली गलौज करने लगे। पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब और जुएं का आदी था।

Top