You are here
Home > अपराध > पत्नी के गुप्तांग को सिगरेट से जलाता था फिर करता था अप्राकृतिक सेक्स!

पत्नी के गुप्तांग को सिगरेट से जलाता था फिर करता था अप्राकृतिक सेक्स!

पत्नी

पत्नी के गुप्तांग को सिगरेट से जलाता था फिर करता था अप्राकृतिक सेक्स! गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर गुप्तांगों को जलाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला का पति नशे का आदी है। जबरन पत्नी को भी नशीला पदार्थ पिलाता है और इसके बाद अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है।मोहन नगर के पास स्थित कॉलोनी में महिला अपने पति के साथ रहती है। चार साल पहले महिला की मुस्लिम रीति रिवाज से शादी हुई थी। पति मूल रूप से मेरठ के मेहताब सिनेमा हाल के पास का रहने वाला है। आरोप है कि महिला का पति स्मैक, अफीम, चरस समेत अन्य कई नशे करता है। पत्नी को भी जबरन नशीला पदार्थ पिलाता है। इसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग के साथ दुराचार पर कोर्ट का फैसला, आरोपी को फांसी

पत्नी का आरोप है कि उसके सिगरेट से उसके गुप्तांगों को भी जलाता है। महिला इसका विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है। बुधवार रात आरोपी पति ने महिला के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। महिला ने बृहस्पतिवार सुबह साहिबाबाद थाने में शिकायत दी। एसएचओ साहिबाबाद राकेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला का मेडिकल कराया गया है। शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, 6 लड़कियां गिरफ्तार!

बुधवार रात महिला ने विरोध किया तो उसके पति ने मार-पीटकर घायल कर दिया। महिला ने साहिबाबाद थाने में मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर आरोपी पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। महिला के मुताबिक पहले तो वो आप्राकृतिक सेक्स करने से इंकार कर देती थी। उसके बाद उसका पति हैवानियत पर उतर आता था। वो उसके गुप्तांगों को सिगरेट से जलाकर यौनसुख प्राप्त करने की कोशिश करता था। जिससे महिला को काफी तकलीफ होती थी। जब महिला तकलीफ से बेहाल हो जाती थी तब वो उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था।

Top