You are here
Home > अपराध > शराब के लिए पत्नी को वेश्या बना दिया, दोस्तों को भेजता था सेक्स करने

शराब के लिए पत्नी को वेश्या बना दिया, दोस्तों को भेजता था सेक्स करने

शराब

शराब के लिए पत्नी को वेश्या बना दिया, दोस्तों को भेजता था सेक्स करने, सात फेरों के बंधन में बंधते समय सातों वचन की कसम लेकर जिंदगी भर साथ निभाने वाला पति जब हैवान बन जाए तो सारे रिश्ते-नाते खुद ही टूट कर बिखर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के कौशांबी जिले में सामने आया है। यहां शराब के नशे की लत पूरी करने के लिए एक पति पिछले 4 सालों से अपनी पत्नी की आबरू का सौदा करता आ रहा था। पति के अत्याचार की शिकार पीड़ित महिला जब अपनी फरियाद लेकर पुलिस चौकी पहुंची तो वहां के दारोगा ने उसे दुत्कार कर भगा दिया। ऐसे में पिछले एक महीने से घर छोड़ कर भागी महिला भटक रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   सुहागरात पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट ने डाल दी लोहे की राड, पत्नी की मौत!

हालत ये हो गई कि वो अपने शराबी दोस्तों को घर बुलाने लगा। घर में बैठकर दोस्तों संग शराब पीता था। कम पढ़ी लिखी रीता अस्पताल की एक महिला के साथ 2 जनवरी को एसपी कौशांबी से मिलकर अपनी प्रॉब्लम सुनाई। एसपी प्रदीप गुप्ता ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। वो अभी भी अस्पताल में छिपकर रह रही है। वो डरी है कि अगर घर लौटकर गई तो पति पीटेगा साथ ही दोबारा उसे नर्क की जिंदगी जीनी पड़ेगी।

इसे भी पढ़िए:   20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप!

कौशांबी डिस्ट्रिक के कोखराज थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव का रहने वाला राजलाल प्राइवेट काम करता है। करीब 5 साल पहले उसकी शादी सुनीता (नाम परिवर्तित) के साथ हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के सात फेरों के साथ अपने सपनों की दुनिया को हकीकत में जीने ससुराल आई रीता के होश तब उड़ गए, जब शराबी पति की करतूत से उसका आमना-सामना हुआ। रीता की मानें तो शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक-ठाक चला। लेकिन शादी के बाद जैसे-जैसे समय बीतता गया, राजलाल की हरकतें सामने आने लगी। जाहिर है समाज में हैवानों की कमी नहीं है। सुनीता (नाम परिवर्तित) भी इसी तरह इनका शिकार बनी और पति ही उसकी इज़्जत का सौदा करने लगा।

Leave a Reply

Top