You are here
Home > अपराध > तीन तलाक के खिलाफ थी पत्नी लिहाजा पति ने उसके गुप्तांग को चाकू से काट डाला!

तीन तलाक के खिलाफ थी पत्नी लिहाजा पति ने उसके गुप्तांग को चाकू से काट डाला!

तीन तलाक

तीन तलाक के खिलाफ थी पत्नी लिहाजा पति ने उसके गुप्तांग को चाकू से काट डाला! संसद में मुस्लिम महिलाओं को एक साथ तीन तलाक दिए जाने के खिलाफ बिल पास हो चुका है। लेकिन बिल पास होने के बाद भी एक साथ तीन तलाक दिए जाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला रामपुर से सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट हिस्से को ब्लेड से इस लिए काट दिया क्योंकि उसका पति उसे तलाक दे रहा था और वो उसका विरोध कर रही थी। पति महिला के साथ मारपीट भी करता रहता था। पीड़ित महिला के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी दी है। पीड़िता का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

पीड़ित शाइस्ता की मां मेहरून निशा ने बताया कि मेरी लड़की को उसका पति इरफान काफी परेशानी करता है। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुईं। अभी 22 दिन पहले ही इरफान, शाइस्त को अपने घर ले गया। कल फिर इरफान ने शाइस्ता के साथ मारपीट की। मिली जानकारी के मुताबिक, मामला रामपुर के थाना शहजादनगर के गांव दबका का है। यहां शाइस्ता की शादी साढ़े तीन साल पहले इरफ़ान के साथ हुई थी। शाइस्ता का पति उसके साथ मारपीट करता था और उससे पैसों की मांग करता था। इस वजह से पीड़ित महिला कई बार अपने घर पर ही रुक जाती थी। पीड़िता शाइस्ता ने बताया कि इरफान मुझे तलाक दे रहा था। कह रहा था कि तुझे तीन तलाक दूंगा, कहीं का नहीं छोड़ूंगा। जब मैंने इसका विरोध किया तो इरफान में मेरे साथ मारपीट की और प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मारे।

इसे भी पढ़िए:   महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

इससे पहले शाहजहांपुर में एक बेरहम पति का खौफनाक चेहरा सामने आया है। पति को शक था कि उसकी पत्नी के उसके पड़ोसी से संबंध हैं और पति के इसी शक को लेकर दोनों के बीच आये दिन झगड़ा भी होता रहता था। बुधवार को शराब के नशे में घर पहुंचे पति ने रोज की तरह पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया। बाद में बेरहम पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। महिला के चिल्लाने पर जब पड़ोसी उसे बचाने दौड़े तो आरोपी चाकू लेकर फरार हो गया। वहीं गांव वालों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने चाकू से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave a Reply

Top