You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़!

हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़!

हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़! सेक्स टॉयज को लेकर आज महिलायें ज्यादा मुखर हो रही हैं। क्योंकि ये यौन सुख देने का बेहद आसान तरीका होते हैं। हम यहां उन महिलाओं की बात कर रहे हैं। जो सेक्स टॉयज को लेकर काफी मुखर तो हैं ही साथ ही वो बड़ी हस्तियां भी हैं। कुछ ऐसी हॉलीवुड सेलेब्रिटी की बात करते हैं जो खुशी के साथ इस बात को एक्सेप्ट भी करती हैं कि उन्होंने या तो सेक्स टॉयज का इस्तेमाल किया है या फिर इस्तेमाल करती हैं।

हॉलीवुड

हंगर गेम वाली एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। ऑस्कर के दौरान इनकी होटल मेड ने बताया था कि उसने उनके बेड में कुछ ऐसा पाया था जिसे आप सेक्स टॉयज कह सकते हैं। वैसे जेनिफर लॉरेंस को उनके बेडरूम में ऐसे मजे करने वाली चीजों के साथ रहने के लिये जाना जाता है।

हॉलीवुड

हॉलीवुड के फेमस फिल्म सीरीज “ट्वाइलाइट” की बेला को तो आप जानते होंगे। उन्होंने एक शो के दौरान बोला था कि उन्होंने कुछ ऐसी चीजें टोक्यो की एक शॉप से खरीदी थीं। अब आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिये कि उन्होंने उन चीजों का कैसे प्रयोग किया होगा।

हॉलीवुड

हैले बेरी इस नाम से आप जरूर चिर-परिचित होंगे। कभी बॉन्ड गर्ल तो कभी कैट वुमन बनकर इन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टंट से आपको ताली बजाने का मौका दिया है। हैले बैरी ने खुद बोला था कि वो लॉस एंजिलिस स्थित प्लेजर चेस्ट नाम की एक सेक्स टॉयज शॉप में रेगुलरली विजिट करती है। हैले बेरी ने बोला कि आप अपनी सेक्सुआलिटी नहीं भूल सकते। आप अपनी बॉडी को या तो जिम जाकर या फिर प्लेजर चेस्ट जाकर आलिंगन कर सकते हैं।

हॉलीवुड

एक्टर और सिंगर माइली साइलस ने उस वाइब्रेटर “Adonis” की फोटो के साथ ट्वीट किया था, जिसे वो यूज करती हैं। इस लिहाज से आप उनकी इस बात को लेकर मुखर होने की लिमिट जान सकते हो।

हॉलीवुड

टॉप की सिंगर मैडोना जब अपने हस्बैंड Guy Ritchie के साथ एक होटल से बाहर आते हुये स्पॉट की गयी थीं। तब उनके ट्रांसपैरंट बैग में एक Penetrator देखा गया था। जिसे बाद में TMZ ने रिपोर्ट किया था कि वो एक “Purple Penetrator” है। अब “Penetrator” क्या होता है। इसके लिये आप गूगल कर सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं तो मशहूर एक्ट्रेसेज, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप!
Top