You are here
Home > दुनिया > हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में चल रहा है, लोग शेयर कर रहे हैं सेक्स एक्सपीरियंस!

हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में चल रहा है, लोग शेयर कर रहे हैं सेक्स एक्सपीरियंस!

हैशटैग #MyFirstTime

हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में चल रहा है, लोग शेयर कर रहे हैं सेक्स एक्सपीरियंस! ट्विटर पर लोग हर दिन नई चीज़ पर बात करते हैं। पिछले दो दिनों से हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में बना हुआ है। इस हैशटैग के ज़रिए, लोग पहली बार इंटीमेट होने, किस करने के तजुर्बों को शेयर कर रहे है। लोगों के ये मज़ेदार स्टेटस खूब ट्रोल भी हो रहे हैं। कुछ लोग एक दूसरे का मज़ाक बना रहे हैं तो कुछ एक दूसरे से चुहलबाज़ी कर रहे हैं। खैर जो भी हो लेकिन  #MyFirstTime ट्रेंड करने लगा है।

इसे भी पढ़िए:   विश्व शतरंज चैंपियनशिप के लोगो में झलक आई सेक्स की ठरकपन!

पहली बार सेक्‍स लाइफ में कदम रखने वाले कपल्‍स को सेक्‍स लाइफ में एंजॉय, एक्‍साइटमेंट और प्राइवेट मूमेंट के अलावा एक चीज का और ध्‍यान रखना चाहिए वो है हाइजीन। कपल्‍स सेक्‍स से पहले सारी तैयारियां करते है और क्‍या करना है, क्‍या पहनना है, इन सभी बातों पर बहुत ध्‍यान देते हैं। लेकिन सेक्‍स के बाद क्‍या करना चाहिए इस बात पर कोई भी गौर नहीं देता है।

इसे भी पढ़िए:   अमेरिकी सेना में होने वाले यौन शोषण का मामला गर्माया!

वैसे हैशटैग #MyFirstTime के साथ लोगों ने जो मैसेज शेयर किए वे काफी मज़ेदार हैं। इस तरह के ट्रेंड्स से निजी संबंधों को लेकर बात करने की असहजता में बदलाव आता है। पहली बार शारीरिक संबंध बनाने को लोगों ने काफी मज़ेदार तरीके से लिखा है।कई लोग सलाह दे रहे हैं कि सेक्स करने के बाद क्या करना चाहिए चाहे कितना भी गंदा महसूस हो लेकिन हार्श साबुन का इस्तेमाल न करें। साफ पानी या फिमिनिन वाश से वैजाइनल एरिया को साफ करें जिससे कि किसी भी तरह का इंफेक्शन होने का खतरा न हो।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स बदल गया तो भी बाप रहोगे मां नहीं बन जाओगे!

इतना ही नहीं लोग कह रहे हैं कि सेक्स करने के बाद वैजाइना को बैक्टिरीयल इंफेक्शन से दूर रखने के लिए थोड़ी-देर ताजा हवा लगने दें। इसलिए तुरन्त पैंटी वैगरह न पहनें या पहनना चाहे तो ढीला-ढाला हो ऐसा पहनें। हैशटैग #MyFirstTime के साथ धीरे धीरे लोग जुड़ रहे हैं और जैसे हैशटैग #MeToo ने अब तक मीडिया में जगह बना रखी है वैसे ही हैशटैग #MyFirstTime भी चल रहा है। अभी तो लोग इसमें मज़ाक मज़ाक में जुड़ रहे हैं लेकिन जैसे ही ये थोड़ा सा बढ़ा तमाम सेलिब्रिटीज़ भी आ सकते हैं।

आप भी देखिए कुछ मज़ेदार ट्वीट्स जो इस कैंपेन के ज़रिए किए जा रहे हैं

Leave a Reply

Top