You are here
Home > देश > सुहागरात पर दूल्हे ने जब देखा दुल्हन का शरीर तो डर कर कांपने लगा!

सुहागरात पर दूल्हे ने जब देखा दुल्हन का शरीर तो डर कर कांपने लगा!

सुहागरात

सुहागरात पर दूल्हे के उड़े होश, जिसे समझा था दुल्हन वो निकली किन्नर। जी हां उन्नाव के एक गांव में शादी के बाद दूल्हा मन ही मन बहुत खुश था। खैर शादी हुई सुहागरात मनाने का वक्त आया। दूल्हा मन में रंगीन ख्वाब लेकर सुहागरात  मनाने के लिए कमरे में दाखिल हुआ। लेकिन जब दूल्हे ने सुहागरात मनाने की शुरुआत की तो उसे पता चला कि ख्वाबों की मलिका तो किन्नर है।

सुहागरात  कौन मनाता, दूल्हे के हाथ के तोते उड़ गए। सुहागरात पर ही सारा रोमांस हवा हो गया। इतना ही नही जब किन्नर को पता चल गया कि तथाकथित पति को उसकी हकीकत पता चल गई है फिर उसने भी हंगामा करना शुरु कर दिया। हालात ऐसे हो गए कि सुहागरात ना हो गई बवाल की रात हो गई। ससुरालवाले गुस्से में थे। दूल्हे की सुहागरात का सपना चूर चूर हो चुका था।

सुहागरात ना मना पाने से गुस्साये दुल्हे ने अपनी ससुराल यानि किन्नर बीवी के मायके फोन किया और उन्हें सारी जानकारी थी और कहा कि उसके साथ धोखा किया गया है। इसके बाद किन्नर बहू के मायके वाले भी लड़के वालों के घर पहुंचे और बवाल मचाया। उन लोगों ने दबाव बनाने की कोशिश की कि अब तो शादी हो ही गई है। किन्नर है फिर क्या हुआ। इसे घर से बाहर मत निकालो।

बवाल बढ़ता देख दूल्हे ने पुलिस बुला ली और फिर जाकर पुलिस दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश कर रही है। दूल्हा देवगनमऊ का है तो दुल्हन फतेहपुर थाना चौरासी क्षेत्र की है। ससुराल वाले किन्नर बहू को साथ रखने के लिए तैयार नहीं है।

खैर दूल्हे के ऊपर परेशानियों का घड़ा फूट पड़ा है। लोग उसके बारे में तरह तरह की बातें बना रहे हैं। वहीं किन्नर दुल्हन पक्ष के लोग अपनी बात पर अड़ हुए हैं। लेकिन मामला इतनी आसानी से सुलझता नहीं दिखाई दे रहा है। देखना होगा कि आखिर पुलिस इस मामले की सटीक हल क्या निकालती है। अब दुल्हन किन्नर है या फिर उसमें कोई शारीरिक विकृति है ये तो उसके मेडिकल के बाद ही पता चलेगा।

इसे भी पढ़िए:   तसलीमा नसरीन ने किया ट्वीट, रेप से बेहतर है बस में मर्दों का हस्तमैथुन करना!
Top