You are here
Home > देश > आधार कार्ड होगा तभी कर पाएंगे पेड सेक्स, गोवा का मामला

आधार कार्ड होगा तभी कर पाएंगे पेड सेक्स, गोवा का मामला

आधार कार्ड

आधार कार्ड होगा तभी कर पाएंगे पेड सेक्स, गोवा का मामला , सरकार ने बैंक खाते और सेलफोन के साथ आधार कार्ड को लिंक करना तो जरूरी किया ही था, लेकिन दिल्ली से गोवा गए कुछ लोगों के साथ अजीब ही घटना हुई। बैचलर पार्टी के लिए ये लोग वहां गए थे, जब ‘पेड सेक्स’ के लिए इन्होंने लड़कियों की तलाश की तो इनसे आधार कार्ड मांगा गया।

दरअसल पेड सेक्स के लिए पूरी पड़ताल करनी होती है और उससे बाद ही सर्विस उपलब्ध कराई जाती है। ऐसा सर्विस प्रोवाइड का कहना था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पांच दोस्त बैचलर पार्टी के लिए गोवा गए थे, वहां उन्होंने एक फोन नंबर का जुगाड़ कर पेड सेक्स की बात की थी। जिस शख्स से उन लोगों ने फोन पर बात की थी, उसने पहले उनके बारे में यह पुख्ता किया कि वे लोग दिल्ली से ही हैं। इसके बाद उसने फोन कर उन पांचों से अपने-अपने आधार कार्ड की फोटो भेजने को कहा था। साथ ही कमरों की चाबी की फोटो भी मांगी गई थी।

जाहिर है कि जो लोग सिर्फ मजे लेने के लिए गोवा गए थे उनके लिए ये  बात किसी अजूबे से कम नहीं थी। वे लड़के यह सब सुनकर हैरान थे, लेकिन उन्हें आधार कार्ड की फोटो देनी ही पड़ी। क्योंकि सर्विस प्रोवाइडर बगैर आधारकार्ड के सुनने के लिए तैयार ही नहीं था।

दरअसल, यह काम गैरकानूनी ढंग से होता है, जिसकी वजह से पुलिस का खतरा भी बना रहता है। इसलिए शख्स इतनी जांच-पड़ताल कर रहा था। अक्सर ऐसा होता है कि लोग पेड सेक्स के लिए बात कर लेते हैं लेकिन बाद में इतना बवाल हो जाता है कि उसे संभालना मुश्किल हो जाता है। इसी वजह से इन लड़कों से आधार कार्ड मांगा गया। जाहिर है कि गैर कानूनी कामों में भी अब आधारकार्ड ज़रूरी है। फिलहाल ये खबर पढ़ के तो आपको ऐसा ही लग रहा होगा।

इसे भी पढ़िए:   वर्जिनिटी टेस्ट का विरोध करने पर अपने ही समुदाय के तीन लोगों को पीटा

Leave a Reply

Top