You are here
Home > लाइफस्टाइल > शारीरिक संबंध बनाते वक्त हंसने वाली लड़कियां कैसी होती हैं?

शारीरिक संबंध बनाते वक्त हंसने वाली लड़कियां कैसी होती हैं?

शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध बनाते वक्त कुछ लड़कियां हंसती रहती हैं। मानों उन्हें गुदगुदी लग रही हो। वैसे विज्ञान यह साबित कर चुका है कि सेक्स के दौरान बॉडी में रिलीज होने वाले केमिकल्स आपके मूड को लिफ्ट करते हुए खुशी का एहसास करवाते हैं। दूसरी ओर हंसी की बात करें तो यह प्रतिक्रिया ही हमारी खुशी झलकाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हंसी और सेक्स के बीच में कनेक्शन है।

प्लेजर की फीलिंग

हंसने के दौरान का प्लेजर और सेक्स का प्लेजर अलग-अलग होता है। अगर इनको मिला दिया जाए तो सेक्शुअल ऐक्टिविटी और बेहतर बन जाता है। सेक्स के दौरान हंसी बॉडी रिलैक्स करने में मदद करती है, जिससे ऑर्गैजम में आसानी होती है।

इम्यून सिस्टम को करते हैं बूस्ट

सेक्स और हंसी दोनों ही इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉन्ग करते हैं। जहां ज्यादा हंसने वाला व्यक्ति सर्दी और खांसी से दूर रहता है, वहीं सेक्स पुरुषों के दिल को ज्यादा हेल्दी रखता है। एक रिसर्च में हर सप्ताह तीन से चार बार सेक्स करने वालों में सप्ताह में एक बार सेक्स करने वालों के मुकाबले ज्यादा ऐंटीबॉडीज पाई गईं थीं।

स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

साथ में हंसना और सेक्स आपके बीच के बॉन्ड को भी दिखाता है। हर किसी के साथ हंसना पॉसिबल नहीं है ऐसा ही केस सेक्स के साथ होता है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर यह दोनों चीजें आपके साथ करता है तो यह आपके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड की झलक है।

इसे भी पढ़िए:   शादी से पहले पार्टनर की आदत से समझें कि बेड पर वो चौका मारेगा या छक्का!

हंसी दूर कर देता है झिझक

सेक्स को लेकर कई कपल्स के बीच झिझक होती है। फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान यह सबसे ज्यादा होता है, ऐसे में हंसना इसका सॉल्यूशन है। साथ में बैठकर कॉमिडी शो या फिल्म देखें, यह आपके बीच का टेंशन दूर कर देगा और दोनों सहज हो सकेंगे।

बॉडी का सेंसिटिव हो जाना

हंसने के बाद ब्रेन को केमिकल छोड़ता है उसके कारण महिलाओं की बॉडी सेंसिटिव हो जाती है। सेक्स के दौरान भी ऐसा ही होता है। ऐसे में सेक्स से पहले हंसना न सिर्फ महिलाओं के माइंड को रिलैक्स करता है बल्कि ऑर्गैजम में भी मदद करता है।

Leave a Reply

Top