You are here
Home > दुनिया > एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकुओं से गोदा गर्लफ्रैंड ने, कारण जानकर डर जाएंगे आप!

एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकुओं से गोदा गर्लफ्रैंड ने, कारण जानकर डर जाएंगे आप!

एक्स ब्वॉयफ्रैंड

एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकुओं से गोदा गर्लफ्रैंड ने, कारण जानकर डर जाएंगे आप! ईस्ट लंदन की कैनिंग सिटी में रहने वाली 25 साल की हसना बेगम को अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड के मर्डर के आरोप में सोमवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई। हसना ने अपने 23 साल के एक्स ब्वॉयफ्रैंड पेट्रो सना की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी कि वह किसी और लड़की को डेट कर रहा था।

कोर्ट में हसना ने बताया कि पेट्रो के मर्डर से करीब 6 महीने पहले ही उसका पेट्रो से ब्रेकअप हो गया था, लेकिन वह अब भी नहीं चाहती थी कि पेट्रो के किसी और लड़की से रिलेशन हों।इतने गुस्से में थी कि एक्स ब्वॉयफ्रैंड को 36 बार चाकू मारा।

पेट्रो का मर्डर करने के बाद हसना उसका मोबाइल लेकर घर से भाग निकली और मोबाइल से हुई बातचीत व मैसेज के सारे रिकॉर्ड डिलीट कर दिए। हालांकि, पेट्रो के गायब होने के बाद उसके भाई ने तलाश शुरू की और इस तरह पेट्रो की हसना के घर से डेडबॉडी मिली। सजा से बचने के लिए हसना ने एक झूठी कहानी रची और पुलिस को बताया कि पेट्रो उसकी जान लेना चाहता था। पेट्रो ने उसके सीने पर लात भी मारी थी और अपनी जान बचाने के लिए उसने पेट्रो के सीने में चाकू घोंप दिया।

जब कोर्ट रूम में वकील ने हसना से पूछा कि अगर उनसे यह क्राइम आत्मरक्षा के चलते हुआ तो उन्होंने पेट्रो को 36 बार चाकू क्यों मारा। इसके जवाब में हसना ने बताया कि उसने पेट्रो के सीने में सिर्फ तीन बार चाकू घोंपा था। हालांकि मेडिकल टेस्ट में इस बात की पुष्टि हो गई थी कि पेट्रो के शरीर पर 36 बार चाकू मारे गए। उसकी बॉडी पर 12 जख्म तो साफतौर पर ही दिखाई दे रहे थे। आखिरकार कोर्ट ने हसना को 20 साल की सजा सुना दी।

मामला बीते जून महीने का है। एक शॉप में असिस्टेंट का काम करने वाली हसना का पेट्रो सना से अफेयर था। पेट्रो पार्ट टाइममर डीजे था।दोनों की मुलाकात साल 2015 में एक पार्टी के दौरान हुई थी। इनके बीच करीब एक डेढ़ साल तक अफेयर चला। पिछले साल दिसंबर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके करीब 6 महीनों बाद ही हसना को पता चला कि पेट्रो सोशल मीडिया के जरिए किसी और लड़की को डेट कर रहा है।

हसना को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने पेट्रो के मर्डर का प्लान बना लिया। इसके लिए उसने 23 जून को पेट्रो से बात की ौर मिलने के लिए फ्लैट पर बुला लिया।पेट्रो से बातचीत के दौरान ही हसना ने अचानक ही उसके सीने में चाकू घोंप दिया। इसके बाद उसके सीने गर्दन में लगातार 36 बार चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न ऐक्ट्रेस स्टीफेनी क्लिफोर्ड से डॉनल्ड ट्रंप के रिश्तों पर बवाल!
Top