You are here
Home > ज्योतिष > गर्लफ्रैंड का पैर देख कर जानिए कि अब तक कितने लोगों से उसने बनाए हैं संबंध!

गर्लफ्रैंड का पैर देख कर जानिए कि अब तक कितने लोगों से उसने बनाए हैं संबंध!

गर्लफ्रैंड

गर्लफ्रैंड का पैर देख कर जानिए कि अब तक कितने लोगों से उसने बनाए हैं संबंध! आप किसी के भी पैर देख कर उसके बारे में काफी जानकारी इकट्ठी कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कहते हैं बल्कि सामुद्रिक शास्त्र कहता है। इसी तरह अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड के पैरों को देख कर उसके बार में पता लगा सकते हैं कि वो शारीरिक संबंध के बारे में क्या सोचती है। क्या वो आपकी बात मानेगा या फिर आपसे पहले भी उसके कई और लोगों से संबंध रह चुके हैं। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक कुछ बातें हैं जिन पर ध्यान देना ज़रूरी है।

कोमल तलवे वाली लड़की

जिस स्त्री के तलुवे कोमल, एड़ी कोमल व गोलाई लिए हो और जिसे पैरों में पसीना न आता हो, उसकी सेक्स लाइफ काफ़ी अच्छी होती है। ऐसी महिलाओं के जीवन में एक ही पुरुष होता है और वो उससे संतुष्ट रहती हैं।

जिनकी पैर की दूसरी उंगली बड़ी हो

जिन लड़कियों के गोल, भरे-भरे अंगूठे और पैर की दूसरी उंगली अंगूठे से बड़ी हो, तो उसका मन चंचल होता है। वह एक से अधिक पुरुषों से संबंध बनाने में दिलचस्पी रखती है। ऐसी लड़कियों को शारीरिक सुख ज्यादा आकर्षित करता है। वो कई लोगों से संबंध बनाना पसंद करती हैं।

पैर की तर्जनी उंगली बड़ी हो

पैर की तर्जनी उंगली अंगूठे से अधिक लंबी हो, तो वह शादी से पहले ही सेक्स संबंध स्थापित कर सकती है। जी हां चाहे वो अरेंड मैरिज करे या फिर लव मैरिज लेकिन इतना तय होता है कि ऐसी लड़कियां शादी से पहले अपना कौमार्य खो चुकी होती हैं।

चिकने पैरों वाली लड़कियां

हृष्ट-पुष्ट और चिकने पैरवाली महिलाओं की सेक्स लाइफ किसी राजरानी की तरह हो सकती है। वे अपने पार्टनर को सेक्स में अच्छा सहयोग देती है और ख़ुद भी सेक्स का आनंद उठाती है। ये एक से अधिक पार्टनर से भी संबंध रखने में झिझकती नहीं, लेकिन इनको गुप्त रोगों का भय होता है। इसके अलावा होंठों से भी महिला के बारे में पता लगाया जा सकता है कि वो सेक्स को लेकर क्या सोचती है।

इसे भी पढ़िए:   कामशास्त्र के मुताबिक इस तरह के मर्दों को सबकुछ सौंप देती हैं महिलाएं!
Top