You are here
Home > देश > प्रेम के लिए खुद की जान देने की कोशिश की 17 साल की लड़की ने!

प्रेम के लिए खुद की जान देने की कोशिश की 17 साल की लड़की ने!

प्रेम

प्रेम के लिए खुद की जान देने की कोशिश की 17 साल की लड़की ने! हरदोई में एक मामला सामने आया है जहां 17 साल की किशोरी ने प्रेम के लिए अपनी जान देने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि किशोरी के प्रेम प्रसंग की बाद घर वालों की पता चल गई थी जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठा लिया। घर वाले उसके प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे। सब जानते हैं और कहीं ना कहीं मानते भी हैं कि प्रेम पव‌ित्र हाेता है फिर भी जब मामला अपने परिवार का आता है लोग इसके ख‌िलाफ हाे जाते हैं। अगर एेसा ना हाेता ताे 17 साल की एक क‌िशाेरी काे प्रेम प्रसंग की भनक पर‌िजनाें काे लगने के बाद अपनी जान देने की काेश‌िश ना करती।

इसे भी पढ़िए:   पति-पत्नी के बीच सेक्स नहीं हुआ 9 साल तक, कोर्ट ने शादी रद्द की

किशोरी को लगा क‌ि पर‌िवार काे पता लगने के बाद उसकी बदनामी हाेगी ज‌िसके चलते उसने एेसा कदम उठाया। जाहिर है कि प्रतिष्ठा के लिए उसने अपने प्राणों की आहुति दे देने की कोशिश की। मामला हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र का है। किशोरी ने गुरुवार सुबह करीब 8 बजे घर में जहर खा लिया। हालत बिगड़ते देख परिजनों ने उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़िए:   सुहागरात से पहले ही दुल्हन बन गई मां, दूल्हा हैरान परेशान

परिजनों के अनुसार किशोरी कक्षा 12 की छात्रा है। उसका प्राइवेट फार्म डाल रखा है। वह गांव में ही कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती है। बताया सुबह 6 बजे कोचिंग पढ़ने गई थी। जहां से करीब 8 बजे घर आई थी। घर आने के कुछ देर बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई। ग्रामीणों में चर्चा है कि किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम-प्रसंग चलता है। गुरुवार सुबह किशोरी के भाई ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया था। परिजनों को प्रेम-प्रसंग की भनक लगने के कारण ही उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। एसओ विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मामला संज्ञान में नही हैं। इस संबंध में परिजनों की तरफ से कोई सूचना नही दी गई है।

Top