You are here
Home > अपराध > 12वीं की छात्रा को अगवा कर किया रेप, ग्रेटर नोएडा का मामला

12वीं की छात्रा को अगवा कर किया रेप, ग्रेटर नोएडा का मामला

12वीं की छात्रा

12वीं की छात्रा को अगवा कर किया रेप, ग्रेटर नोएडा का मामला, दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 12वीं की छात्रा को अगवा कर उसके साथ रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजकर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि एक महीने पहले दादरी से बारहवीं कक्षा की छात्रा को अनुज नामक युवक अगवा कर ले गया था। इस मामले में छात्रा के पिता ने थाना दादरी में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पंजाब के अंबाला से अनुज को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया है। छात्रा की मेडिकल कराई जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   लड़की अकेली थी, तीन लोग आए और तमंचे की नोक पर किया गैंगरेप!

पुलिस के मुताबिक, छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने उसको कार में लादकर गांव के पास ही फेंक दिया। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने रविवार को पुलिस में तहरीर दी। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने रविवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की कई टीमें अन्य आरोपियों की तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   ब्लड कैंसर पीड़िता के साथ गैंगरेप: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

बताते चलें कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ होने वाली वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। हाथरस जिले में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके चार साथियों पर छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी। तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया। जंगल में ले जाकर अपने चार साथियों के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया।

Top