You are here
Home > अपराध > गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

गैंगरेप

गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया! 15 साल की मासूम लड़की, घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। रास्ते में हैवानों मे दबोच कर गैंगरेप किया। प्राइवेट पार्ट में इतनी नुकीली चीज डाल दी कि लीवर तक फट गया, इतने पर भी मन नहीं भरा तो पानी में डुबाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, करीब 15 साल की 11वीं की छात्रा से तीन से चार युवकों ने पहले गैंगरेप किया, इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सख्त चीज डाल दी, जिससे उसका लिवर फट गया। छात्रा के शव पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। इससे लगता है कि उसने हैवानों का मुकाबला करने की कोशिश की थी। रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि दरिंदों ने छात्रा को पानी में डुबो कर प्रताड़ित भी किया।

इसे भी पढ़िए:   लड़की नाबालिग थी उसे वो टॉर्चर करके रेप करता रहा और...

कुरुक्षेत्र से नौ जनवरी से अगवा 11वीं की छात्रा का शव शुक्रवार को जींद के बूढ़ाखेड़ा गांव के पास नहरी की पटरी के पास मिला था। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में मेडिकल बोर्ड ने किया। किशोरी के जननांग में कोई मजबूत व नुकीली चीज डालकर उसके शरीर के भीतरी अंगों को फाड़ दिया गया है। हैवानों ने सबूत मिटाने के लिए छात्रा के शव को नहर में फेंक दिया। किशोरी का प्राइवेट पार्ट, बच्चादानी, सर्विक्स व लिवर तक फटे मिले हैं। मामले के खुलासे के लिए पुलिस से सीन ऑफ क्राइम का फोटो मांगा गया है। लड़की के साथ की गई वारदात को देखकर लगता है कि वारदात किसी जलन के चलते की गई है। जिस प्रकार छात्रा के शरीर को नुकसान पहुंचाया गया है उससे लगता है कि उसके जननांग में रॉड जैसी चीज डाली गई होगी।

इसे भी पढ़िए:   लड़की अकेली थी, तीन लोग आए और तमंचे की नोक पर किया गैंगरेप!

हालांकि, छात्रा की मौत डूबने से हुई है या नहीं इसकी जांच करनी होगी। विभागाध्यक्ष डॉ. एसके धत्तरवाल ने बताया कि उनके पास पोस्टमार्टम के लिए लगभग 15 साल की किशोरी का शव आया था। उसके साथ सामूहिक रूप से अनैतिक कार्य किया गया है। किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। शव की हालत देखकर उसके साथ हुई दरिंदगी साफ झलक रही थी। सामूहिक दुष्कर्म के साथ किशोरी के साथ कुकर्म भी की आशंका है। इसकी जांच के लिए स्पर्म ले लिया गया है। किशोरी के ड्राउनिंग लंग मिले हैं, उनको टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   तलाकशुदा महिला का इलाज करने के बहाने डाक्टर करता था रेप

पुलिस जांच में सामने आया कि छात्रा कुरुक्षेत्र की रहने वाली थी। शनिवार देर शाम परिजनों ने शव की शिनाख्त की और शव ले गए। परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की हर रोज चार बजे ट्यूशन के लिए घर के पास जाती थी। नौ जनवरी को भी वह ट्यूशन पढ़ने गई थी। जब रात आठ बजे वह घर नहीं आई तो अध्यापक के घर जाकर पता किया। ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने बताया कि लड़की ट्यूशन पढ़ने नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। जब वह नहीं मिली तो 10 जनवरी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसे भी पढ़िए:   महिला के साथ सेक्स करके उसकी हत्या की और लाश लेकर पहुंच गया घर!

पुलिस अधीक्षक डॉ.अरुण सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। इस बीच रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. एस के धत्तरवाल ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की के साथ बुरी तरह से दरिंदगी की गई है।

Leave a Reply

Top