You are here
Home > अपराध > गैंगरेप के बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, हाथ पैर बांध कर जिस्म जगह जगह नोचते रहे

गैंगरेप के बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, हाथ पैर बांध कर जिस्म जगह जगह नोचते रहे

गैंगरेप

गैंगरेप के बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, हाथ पैर बांध कर जिस्म जगह जगह नोचते रहे, घास काटने गई नाबालिग को अगवा कर तीन दबंग युवकों ने अपना मुंह काला कर लिया। गैंग रेप के बाद नाबालिग की हालत देखकर एक बार शैतान का भी दिल पिघल जाता लेकिन इन तीनों दरिंदों को नाबालिग पर रत्तीभर रहम नहीं आई। पूरी तरह से नग्न कर नाबालिग का पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूस कर गिद्ध की तरह नोचते रहें। नाबालिग रोती रही, हाथ जोड़ती रही लेकिन हैवान बन चुके इन युवकों पर कोई असर नहीं पड़ा। करीब 12 घंटे तक बंधक बनाकर दरिंदे नाबालिग के साथ हैवानियत करते रहे। बदन पर बने निशान नाबालिग के साथ हुई दरिदंगी की गवाही दे रहे हैं। हनुमानगंज पुलिस ने तीनों हैवानों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   एक्सप्रेस ट्रेन में लड़की के साथ गैंगरेप, लड़की चीखती रही वो नोचते रहे

ग्रामीणों के मुताबिक, नाबालिग को बंधक बनाकर उसे गिद्धो की तरह नोचते रहे. बताते है कि नाबालिग को देर रात तक बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूटते रहे और हैवानियत करते रहे। फिर उसी हालत मे नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए. रात को करीब 11 बजे परिजनों ने किसी तरह नाबालिग को ढूढ निकाला। मंगलवार को हनुमानगंज की पुलिस ने तीनों दरिंदों के खिलाफ रेप व अन्य धाराओं मे केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे जुट गई है।

इसे भी पढ़िए:   महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

मिली जानकारी के मुताबिक, एक निहायत ही गरीब परिवार से ताल्लूक रखने वाली नाबालिग सोमवार को घास काटने खेतों की ओर गई थी। गांव से थोड़ी दूर कब्रगाह के पास नाबालिग घास काट रही थी कि नए साल का पिकनिक मनाकर लौट रहे बबलू, पिंटू व व्यासमुनि नाम के तीन युवकों ने पीड़िता का मुंह दबाकर अगवा कर लिया और एक गन्ने के खेत में ले जाकर तीनों ने अपना मुंह काला कर लिया. गैंग रेप करने के बाद दरिंदों ने नाबालिग को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दिया और पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूस दिया।

Top