You are here
Home > अपराध > खेत में घसीट पर किशोरी को ले गए और दोनों हैवानों ने नोचा उसका जिस्म!

खेत में घसीट पर किशोरी को ले गए और दोनों हैवानों ने नोचा उसका जिस्म!

खेत

खेत में घसीट पर किशोरी को ले गए और दोनों हैवानों ने नोचा उसका जिस्म! महोबा के थाना कबरई के एक गांव में खेत से चारा लेकर लौट रही किशोरी को दो युवक खेत में ले गए और गैंगरेप कर दिया। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर पीछे आ रही मां दौड़ पड़ीतभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। घटना से नाराज पीड़िता के परिजनों ने आधा सैकड़ा से अधिक ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। थाना कबरई पहुंचे एसपी ने थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप के बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, हाथ पैर बांध कर जिस्म जगह जगह नोचते रहे

थाना कबरई के एक गांव निवासी 18 वर्षीय किशोरी मां के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने खेतों पर गई थी। शाम को लौटते समय दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और खींचकर सड़क किनारे खेत में ले गए। जहां दोनों युवकों ने किशोरी के साथ बारी बारी से रेप किया। किशोरी के शोर मचाने पर पीछे आ रही मां दौड़ पड़ी और युवकों को ललकारा तब आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता और उसकी मां ने घर पहुंच अन्य परिजनों को पूरी घटना बताई।

इसे भी पढ़िए:   जेठ ने अकेली बहू देखी और नीयत बदल गई, बेडरूम में ले जाकर किया रेप!

किशोरी चीखती रही कि उसे छोड़ दें लेकिन वो दोनों युवक हैवानियत पर उतारू थे। उन्होंने उसके जिस्म को तब तक नोचा जब तक पीड़ित किशोरी की मां नहीं आ गई। उसके बाद भी हिम्मत इतनी थी कि धमकी देते हुए दोनों भाग गए। देखना होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब होती है। फिलहाल किशोरी सदमे में हैं और उसका परिवार डरा हुआ है।

इसे भी पढ़िए:   तांगे में लिफ्ट देकर महिला की इज्जत तीन लोगों ने लूट ली

किशोरी से गैंगरेप की घटना से नाराज परिजन और ग्रामीणों ने बुधवार को थाना कबरई पहुंच गए और एफआईआर व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर हंगामा किया। थानाध्यक्ष ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। देर शाम कबरई थाने पहुंचे पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने थानाध्यक्ष को दुष्कर्म के मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

Top