You are here
Home > अपराध > दो घंटे तक चलती कार में युवती के साथ करते रहे गैंगरेप और कर दी ये हालत!

दो घंटे तक चलती कार में युवती के साथ करते रहे गैंगरेप और कर दी ये हालत!

दो घंटे

दो घंटे तक चलती कार में युवती के साथ करते रहे गैंगरेप और कर दी ये हालत! फरीदाबाद में एक 23 साल की लड़की का सरेराह अपहरण कर गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की से दो घंटे तक चलती कार में बदमाशों ने रेप किया फिर फरीदाबाद और पलवल के बीच सीकरी में छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शहर में जगह-जगह नाकेबंदी कर दी है। आरोपियों को पकडऩे के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया है। एसआईटी का नेतृत्व क्राइम ब्रांच की पूजा डाबला कर रही हैं। उनके अलावा सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सतेंदर रावल, क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र और थाना प्रबंधक ओल्ड, इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें बनाकर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार शाम की है। लड़की काम से घर लौट रही थी तभी फरीदाबाद में नेशनल हाइवे के राजीव चौक पर सरेआम स्कार्पियो में सवार लोगों ने उसका अपहरण किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना की सूचना कंट्रोल रूम में पुलिस को फोन कर दी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंच पाती आरोपी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लड़की का जब अपहरण किया तो उस वक्त वह अपने रिश्तेदार से फोन पर बात कर रही थी। लड़की के अपहरण होने का शक होने पर उसके रिश्तेदार ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

पुलिस जब तक आरोपियों और लड़की की लोकेशन पता लगाती तभी पीड़िता ने दोबारा फोन कर बताया कि आरोपी उसे सीकरी इलाके में छोड़ कर भाग गए। इस बारे में फरीदाबाद पुलिस के सूबे सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार आरोपियों ने ओल्ड थाना एरिया से लड़की का अपहरण किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह घर जा रही थी, तभी एक कार आकर उसके पास रुकी और उसे दो लोगों ने घसीटकर अंदर बैठाया। फिर पिछली सीट पर तीन आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और सीकरी के पास सड़क पर फेंक कर फरार हो गए।

Leave a Reply

Top