You are here
Home > अपराध > हरियाणा में लगातार रेप की पांचवी वारदात, 20 साल की लड़की से गैंगरेप

हरियाणा में लगातार रेप की पांचवी वारदात, 20 साल की लड़की से गैंगरेप

हरियाणा

हरियाणा में लगातार रेप की पांचवी वारदात, 20 साल की लड़की से गैंगरेप, लगातार बलात्कार घटनाओं से हरियाणा सबसे असुरक्षित शहर बना हुआ है। जींद, पानीपत के बाद बुधवार को रेप का पांचवा मामला सामने आया जहां हरियाणा के फतेहाबाद के भूटान गांव में एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ। हरियाणा में एक के बाद नृशंस वारदातों से लोग गुस्से में है। गुस्साए लोग सड़कों पर उतर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एडीजीपी मिश्रा ने रेप को आज से नहीं बल्कि लंबे समय से चली आ रही घटना बता दिया है। यही नहीं, उन्होंने कहा, ‘पुलिस का काम है जांच करना, अपराधी को पकड़ना और सबूत पेश करना।’ अधिकारी के इस लापरवाह बयान से राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवालों को बल मिल गया है।

इसे भी पढ़िए:   महिला के साथ सेक्स करके उसकी हत्या की और लाश लेकर पहुंच गया घर!

खबर के मुताबिक घटना बुधवार की है जब पीड़िता अपने घर पर अकेले थी। कुछ लोग घर में जबरन घुस आए और युवती के साथ गैंगरेप किया। पिछले हफ्ते से हरियाणा में गैंगरेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। जींद में नाबालिग के साथ निर्भया जैसी बर्बरता के बाद पानीपत में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना से पूरा प्रदेश हिल गया था। जींद में नाबालिग 9 जनवरी को गायब हुई थी और फिर 15 जनवरी को उसका शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। पोस्टमॉर्टम करने वाले रोहतक पीजीआई के डॉक्टर एसके दत्तरवाल ने बताया था कि लड़की के शव की हालत देखकर उसके साथ हुए भयंकर यौन हमले का पता चलता है। तीन से चार लोग इस गैंगरेप में शामिल थे। इस घटना के एक आरोपी का शव बुधवार को मिला था। पुलिस मौत की जांच का पता लगा रही है।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप!

इसके बाद पानीपत में भी 11 साल की बच्ची के साथ भी इसी तरह की हैवानियत हुई थी। बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या की गई और फिर शव के साथ भी रेप किया गया था। राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी कार में 22 साल की लड़की से गैंगरेप की वारदात सामने आई थी।

Top