You are here
Home > अपराध > युवती को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, ससुराल वालों से थी दुश्मनी

युवती को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, ससुराल वालों से थी दुश्मनी

युवती

युवती को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, ससुराल वालों से थी दुश्मनी, उत्तर प्रदेश के बागपत में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव के युवकों ने एक युवती को अगवा कर कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पीड़िता पुलिस थाने पहुंची। जहां पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। जिसके बाद पीड़िता के परिवार ने एसपी के पास न्याय की गुहार लगाई। वहीं एसपी ने पुलिस को पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों की तलाश शुरू करने के निर्देश दिए हैं। जाहिर है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित खुद को महसूस नहीं कर पा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   किशोरी का रेप किया, फिर उसे बाइक पर बैठाकर घर तक छोड़ गया आरोपी!

पीड़िता का आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने जब महिला की फरियाद नहीं सुनी तो महिला अपने परिजनों के साथ बागपत एसपी ऑफिस पहुंची। एसपी बागपत से पूरे मामले की शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए बागपत एसपी जयप्रकाश ने खेकड़ा थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच करने का आदेश दिए हैं। पीड़िता का कहना है कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों की रंजिश उसके ससुरालियों के साथ चल रही है। जिस कारण उसे अगवा कर गैंगरेप किया है। पीड़िता ने आरोपियों की शिनाख्त आसिफ, तौसीफ, रिजवान के रूप में की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   जेठ और उसके दोस्त ने किया बहू का सामूहिक रेप, मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी मीनू(काल्पनिक नाम) की शादी मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में हई है। युवती शनिवार अपने मायके आई थी। पीड़िता का आरोप है कि तीन युवक उसके घर आए और कार में अगवा कर ले गए। जिसके बाद तीनो युवकों ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। जिस दौरान आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को खेकड़ा स्टेशन के पास उतार दिया। जिसके बाद युवती थाने पहुंची और स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

Top