You are here
Home > अपराध > गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये!

गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये!

गैंगरेप

गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये! गुड़गांव में महिला से सामूहिक बलात्कार कर वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि ऑटो ड्राइवर और दो युवकों ने उससे गैंगरेप किया और विडियो बना लिया। महिला का कहना है कि वह आरोपियों को करीब 22 लाख रुपये दे चुकी है। इसके बाद भी उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है। सेक्टर-9ए थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िए:   दूध के बहाने महिला को घर में बुलाया और फिर किया रेप!

महिला के अनुसार, वह 2014 से अबतक करीब 22 लाख रुपये आरोपियों को दे चुकी है, लेकिन उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है। जिस ऑटो ड्राइवर पर महिला ने आरोप लगाया है उसका नाम संदीप है। वह लक्ष्मण विहार कॉलोनी में रहता था, लेकिन अब वह कहीं और चला गया है। महिला के अनुसार संदीप ने ही अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ ऐसा किया है।

इसे भी पढ़िए:   पढ़ाने के बहाने छात्रा का करता रेप, छात्रा के गर्भवती होने पर खुला राज़

शिकायत करने वाली महिला लक्ष्मण विहार कॉलोनी में रहती है। उसने बताया कि अप्रैल, 2014 में वह दिल्ली स्थित अपनी बहन के घर गई थी। वहां से मेट्रो के जरिए वापस आई और हूडा सिटी सेंटर स्टेशन पर उतरी। यहां से उसने अपने घर तक के लिए ऑटो किया। ऑटो में बैठने के कुछ देर बाद उसे नींद आ गई। इसके बाद क्या हुआ, उसे कुछ नहीं पता चला। शाम को ऑटो ड्राइवर ने उसे कॉलोनी में छोड़ते समय एक विडियो दिखाया। उसमें दिखाया गया कि तीन युवकों ने उससे गैंगरेप किया था। इसके बाद ऑटो ड्राइवर बार-बार उसे फोन कर विडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। कई बार उससे रुपये मांगे गए।

इसे भी पढ़िए:   धर्म न बदलने पर ससुर और उसके भाई ने लूटी बहू की अस्मत! पति देखता रहा

सेक्टर-9ए थाना अंतर्गत सेक्टर-4 चौकी पुलिस इंचार्ज एसआई कृष्ण ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला से कुछ डिटेल मांगी गई है कि पेमेंट कब-कब और कैसे दी, किस नंबर से उसे आरोपी कॉल करते थे व विडियो उसके पास है कि नहीं। जांच के बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें अरेस्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Top